Video: नई बहुओं ने घूंघट काढ़ कर किया कमरतोड़ डांस, संस्कारी लुक में भाभियों ने काटा हल्ला
Advertisement

Video: नई बहुओं ने घूंघट काढ़ कर किया कमरतोड़ डांस, संस्कारी लुक में भाभियों ने काटा हल्ला

Desi Bhabhi Dance Video: वीडियो में देसी भाभियों ने घूंघट काट कर ऐसा डांस किया है कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. जी हां, इस वीडियो में आप 5 महिलाओं को ऐसा धमाकेदार डांस करते देखेंगे, जैसा आपने कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक फंक्शन का नजारा दिख रहा है, जहां पर बहुत सारे लोगों की भीड़ मौजूद है. 

Video: नई बहुओं ने घूंघट काढ़ कर किया कमरतोड़ डांस, संस्कारी लुक में भाभियों ने काटा हल्ला

Desi Bhabhi Dance Video: एक समय था, जब घर की बहू-बेटियों को चारदीवारी से बाहर निकलने नहीं दिया जाता था. समाज में मान-सम्मान का हवाला देते हुए महिलाओं को पर्दे में रखा जाता था. ऐसे में तमाम महिलाओं की ख्वाहिशें दब कर रह जाती थी. फिर वह चाहे उनके टैलेंटेड ही क्यों ना हो. पुराने जमाने में कई बार महिलाओं के अंदर टैलेंट तो होता था लेकिन प्लेटफॉर्म नहीं मिलता था लेकिन अब ऐसा नहीं है. 

जब से सोशल मीडिया आया है तब से लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए किसी बड़े मंच की जरूरत नहीं होती है. आजकल हर किसी के पास फोन और इंटरनेट मौजूद है. इसके चलते किसी का भी टैलेंट छिपा हुआ नहीं है. इसकी बानगी आप आज के वीडियो में देख सकते हैं. जी हां, एक समय था, जब घर की बहू बेटियां अगर कहीं पर डांस कर लें तो परिवार वाले आसमान सिर पर उठा लेते थे लेकिन आज का जो हम वीडियो आपको दिखाएंगे, उसमें बहुओं ने परिवार की इच्छा का तो सम्मान रखा ही है, इसके साथ ही अपनी भी इच्छा को दबाया नहीं है. 

यह भी पढ़ें- 'भाभी' के साथ 'भैया' ने भी छत पर काटा गदर, हरियाणवी गाने पर उड़ा दी गर्दा

 

जी हां, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंने ऐसा कैसे कर लिया तो आपको बता दें कि इस वीडियो में देसी भाभियों ने घूंघट काट कर ऐसा डांस किया है कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. जी हां, इस वीडियो में आप 5 महिलाओं को ऐसा धमाकेदार डांस करते देखेंगे, जैसा आपने कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक फंक्शन का नजारा दिख रहा है, जहां पर बहुत सारे लोगों की भीड़ मौजूद है. 

यह भी पढे़ं- इन 'हरियाणवी डांसर्स' के ठुमकों पर फिदा है पूरा जमाना, इनकी हर अदा है कातिलाना

खास बात तो यह है कि भीड़ में महिलाएं तो मौजूद है ही बच्चे और बूढ़े भी मौजूद हैं यानी कि घर के बड़े बुजुर्गों के सामने महिलाओं ने मान मर्यादा का सम्मान रखते हुए घूंघट काढ़ कर ऐसा धमाकेदार डांस किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ कर उठा है हालांकि यह वीडियो किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम का लग रहा है लेकिन इस वीडियो में महिलाओं ने जिस तरीके से ठुमके लगाए हैं. ऐसा लग रहा है कि मानो वे लंबे समय से डांस करने की चाह रखती थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 5 महिलाएं घूंघट के साथ में और एक महिला बिना घूंघट के डांस कर रही हैं. 

महिलाओं ने पूरी की इच्छा
वीडियो में महिलाओं ने जिस तरीके से संस्कारी रूप अपनाते हुए अपनी ख्वाहिश पूरी की है. वह लोगों को खूब पसंद आ रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि पंडाल के नीचे भी खड़ा एक शख्स पीछे काफी बेहतर तरीके से नाच रहा है. देसी भाभियों ने इस डांस वीडियो में कमाल के डांस स्टेप भी किए हैं. वीडियो में उन्होंने जिस तरीके से अपनी डांस की इच्छा को पूरा किया है, उसका हर कोई दीवाना हो रहा है. लोगों का कहना है कि अगर आपको डांस आता है तो उसे करने से पीछे नहीं हटना चाहिए. यह वीडियो देखने के बाद कई लोग हिम्मत से भर जाएंगे. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तरह-तरह के डांस वीडियोस मौजूद है लेकिन इन भाइयों ने नई नवेली बहू होने घूंघट निकाल कर जैसा दमदार डांस किया है, वह काफी लोगों को पसंद आ रहा है.

Trending news