मगरमच्छ को मरा समझकर हाथ रखकर फोटो खिंचाने लगे लोग, फिर हुआ दिल दहलाने वाला कांड
Advertisement

मगरमच्छ को मरा समझकर हाथ रखकर फोटो खिंचाने लगे लोग, फिर हुआ दिल दहलाने वाला कांड

Crocodile Attack Video: हाथ रखते ही मगरमच्छ को न जाने क्या हो जाता है और वह बहुत तेजी से बुरी तरह से उन लोगों पर पलटवार कर देता है. मगरमच्छ के हमला करते ही वहां पर हड़कंप मच जाता है और कैमरा इधर-उधर हो जाता है. 

मगरमच्छ को मरा समझकर हाथ रखकर फोटो खिंचाने लगे लोग, फिर हुआ दिल दहलाने वाला कांड

Crocodile Attack Video: मगरमच्छ इतना खतरनाक जीव होता है कि उसका नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. कहते हैं कि मगरमच्छ एक बार अगर किसी को अपना शिकार बना ले तो दोबारा उससे बचना मुश्किल हो जाता है. वैसे तो किसी भी जानवर को नहीं छेड़ना चाहिए लेकिन मगरमच्छ इतना खतरनाक होता है कि उसे तो बिल्कुल ही नहीं छोड़ना चाहिए. अगर बेवजह किसी जानवर को छेड़ते हैं तो वह भी कभी-कभी आप पर ही बुरी तरह से पलटवार कर देते हैं. 

ऐसा ही कुछ हुआ है आज के वायरल वीडियो में, जिसमें कुछ लोगों का ग्रुप एक मगरमच्छ के साथ बड़े ही स्टाइल में फोटो खिंचवा रहा होता है लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि किसी का भी दिल दहल जाए. इस वीडियो को देखने के बाद अगली बार आप अगर किसी जंगली जीव के साथ फोटो खींचना चाहते हैं तो वह आइडिया तुरंत ही त्याग देंगे. इसके बाद वहां पर कुछ लोग पहुंचते हैं और उस मगरमच्छ के साथ में फोटो खींचना शुरू कर देते हैं.

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

कई लोगों को तो शायद यह लगता है कि वह मगरमच्छ मरा हुआ है. इसके चलते पर उसकी पीठ पर हाथ फेरने लगते हैं. हाथ रखते ही मगरमच्छ को न जाने क्या हो जाता है और वह बहुत तेजी से बुरी तरह से उन लोगों पर पलटवार कर देता है. मगरमच्छ के हमला करते ही वहां पर हड़कंप मच जाता है और कैमरा इधर-उधर हो जाता है. 

वीडियो देखकर ऐसा लगेगा कि मानों उनमें से किसी एक को मगरमच्छ ने शिकार ही बना लिया हो. जंगली जानवर से जुड़ा हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टा अकाउंट earth.reel से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गिरा

 

यह भी पढ़ें- खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

 

Trending news