इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494523

इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

Viral Video: कमरे में एंट्री लेते ही दुल्हन वहां का नजारा देखकर शॉक हो जाती है. नई नवेली दुल्हन अपने सुहागरात वाले कमरे को देखकर फ्लैट हो जाती है और उसका यह रिएक्शन देख सभी बेहद खुश हो जाते हैं. 

इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

Viral Video: 'सुहागरात' ऐसा शब्द है, जिसे सुनकर कुछ लोग शर्म से टमाटर जैसे लाल हो जाते हैं तो कुछ लोग खुशी से अंदर ही अंदर फूले नहीं समाते हैं. यह ऐसी चीज है, जो कितना ही शरीफ क्यों न हो, इसका नाम सुनते ही उसके चेहरे पर एक अजीब सी मुस्कुराहट आ ही जाती है लेकिन जरा सोचिए कि 'सुहागरात' पर किसी दुल्हन का वीडियो वायरल हो जाए, तो क्या होगा.

कहते हैं कि 'सुहागरात' किसी भी शख्स की लाइफ का सबसे खास लम्हा होता है. हालांकि लोगों की सोच के मुताबिक ही यह शब्द खुद को सार्थक करता है. वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर एक दुल्हन की सुहागरात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 
जैसा की आप सभी जानते हैं कि हर लड़की-लड़के का सपना होता है कि उसके जीवनसाथी से उसकी स्पेशल मुलाकात बेहद ही स्पेशल हो. अब जरा सोचिए कि अगर इसमें परिवार भी साथ दे तो कितना ही स्पेशल रहेगा. ऐसा ही हुआ इस नई दुल्हन के साथ. शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन जब अपने दूल्हे के कमरे में एंटर हुई, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

यह भी पढे़ं- 2 बीवियों के चक्कर में हो गया पति का बंटवारा, जानें किस पत्नी के हिस्से में आई क्या चीज?

कमरे में एंट्री लेते ही दुल्हन वहां का नजारा देखकर शॉक हो जाती है. नई नवेली दुल्हन अपने सुहागरात वाले कमरे को देखकर फ्लैट हो जाती है और उसका यह रिएक्शन देख सभी बेहद खुश हो जाते हैं. 

और क्या है इस वायरल वीडियो में 
इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात से जुड़े इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे नई बहू जैसे ही ससुराल में अपने सुहागरात वाले कमरे में एंट्री लेती है, खुशी से उसका चेहरा खिल जाता है. पति और ससुरालवालों की तरफ से कमरे की शानदार सजावट को देखते ही उसके मुंह से Wow निकल जाता है. पूरे कमरे को वह बार-बार निहारती है. 

इसके बाद दूल्हा दुल्हन की ओर कैमरा करके उससे रिएक्शन मांगता है तो दुल्हन उसे फ्लाइंग किस करके खुशी जताती है. दुल्हन के चेहरे की हंसी बताती है कि वह बेहद खुश है.

यह भी पढे़ं- सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

बता दें कि यह वायरल वीडियो वेडिंग बेल्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यह सबको बेहद पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि काश सभी लड़कियों को ऐसा ही केयरिंग और प्यारा ससुराल मिले.

 

Trending news