Video: शादी से पहले लहंगे में दुल्हन ने किया खतरनाक स्टंट, लोग बोले- दूल्हा भाग जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1836898

Video: शादी से पहले लहंगे में दुल्हन ने किया खतरनाक स्टंट, लोग बोले- दूल्हा भाग जाएगा

Dulhan Ka Video: वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की दुल्हन के जोड़े में सजी हुई है. गले में भारी भरकम हार पहने हुए हैं और शरीर पर भारी भरकम लहंगा. ऐसा लगता है बारात आने में समय है लेकिन उससे पहले दुल्हन का स्टंट करने का मन हो जाता है. इसके बाद दुल्हन तुरंत ही अपने दोस्त को बुलाती है और उसके साथ ही स्टंट करना शुरू कर देती है. 

Video: शादी से पहले लहंगे में दुल्हन ने किया खतरनाक स्टंट, लोग बोले- दूल्हा भाग जाएगा

Dulhan Ka Video: आज तक आपने तमाम दूल्हा-दुल्हन देखे होंगे. दुल्हनें ज्यादातर शर्मीली होती हैं या फिर डांस करना पसंद करती हैं. हर दुल्हन की अपनी अलग-अलग चॉइस होती है. ऐसे में हर कोई अपनी शादी को बेहद ही यूनिक बनाना चाहता है. इसके लिए कई दूल्हा-दुल्हन तो महीनों पहले तैयारी में जुट जाते हैं लेकिन आज के वीडियो में आप एक ऐसी दुल्हन को देखेंगे, जिसके अजीबोगरीब कारनामे देखकर हो सकता है कि दूल्हा भाग ही जाए. 

जी हां, अलग करने की चाह में इस दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखने के बाद दूल्हे राजा तो क्या किसी के भी होश उड़ सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप एक दुल्हन का कारनामा देखकर हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. समझ नहीं आ रहा है कि यह लेटेस्ट फोटोशूट का आईडिया है या फिर कुछ और लेकिन दुल्हन ने एक लड़के के साथ मिलकर जो कारनामा किया है, वह देखकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसकी जा रही है. यहां तक की लोगों का यह भी कहना है कि यह सब देखकर कहीं दूल्हा भाग न जाए. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने भेजी PM मोदी-CM योगी को राखी, बोली- भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना

वीडियो बहुत बड़ा तो नहीं है लेकिन इसमें का नजारा बेहद दिलचस्प है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की दुल्हन के जोड़े में सजी हुई है. गले में भारी भरकम हार पहने हुए हैं और शरीर पर भारी भरकम लहंगा. ऐसा लगता है बारात आने में समय है लेकिन उससे पहले दुल्हन का स्टंट करने का मन हो जाता है. इसके बाद दुल्हन तुरंत ही अपने दोस्त को बुलाती है और उसके साथ ही स्टंट करना शुरू कर देती है. 

यह भी पढ़ें- TV की इन खूबसूरत नागिनों पर फिदा हुई जनता, एक तो बवाल है

 

लोगों को नहीं हो रहा यकीन
स्टंट करते हुए लड़की जो कारनामा कर रही होती है, वह देखकर आप अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. दुल्हन दोस्त को सीधा खड़े करके उसका एक हाथ पकड़ती है और अब उसके घुटने पर पैर रखकर खुद हवा में खड़ी हो जाती है और फिर दोनों ही हाथ छोड़ देती है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक पर लड़के की कमर और दूसरा पर लड़के की गर्दन में फंसा कर दुल्हन फ्रेम में एकदम तिरछी खड़ी हो जाती है. यह देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. 

किसी चीज से चिपकाई गई हो
उसे देखने के बाद ऐसा लगेगा कि मानो किसी सीधी खड़ी चीज तो कोई चीज चिपका दी गई हो. यह वीडियो बेहद ही रोमांचक है लेकिन कुछ लोग इस पर फनी कमेंट भी कर रहे हैं. शादी के फेरों से पहले दुल्हन कैसे खतरनाक स्टंट का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

Trending news