Viral Video: शख्स के पीछे ही पड़ गया जंगली भालू, पेड़ पर पीछे-पीछे चढ़ गया फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1570858

Viral Video: शख्स के पीछे ही पड़ गया जंगली भालू, पेड़ पर पीछे-पीछे चढ़ गया फिर जो हुआ...

Bhalu Ka Video: शख्स जंगल में घूम रहा होता है तभी उसका सामना जंगली और खतरनाक भालू से हो जाता है. इसके बाद शख्स अपनी जान बचाने के लिए तुरंत वहां मौजूद एक पेड़ पर चढ़ने लगता है लेकिन भयंकर काला भालू शख्स के पीछे-पीछे ऊपर चढ़ना शुरू कर देता है.

Viral Video: शख्स के पीछे ही पड़ गया जंगली भालू, पेड़ पर पीछे-पीछे चढ़ गया फिर जो हुआ...

Bhalu Ka Video: आजकल सोशल मीडिया पर इंसान ही नहीं जानवर से जुड़े तमाम वीडियोज खूब धमाल मचाते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियोज लोगों के दिलों पर छा जाते हैं तो कुछ को देखकर इंसान डर जाते हैं. वाइल्ड लाइफ एनिमल से जुड़े कई हैरतंगेज वीडियो इंसानों को तगड़ा झटका दे देते हैं. इन वीडियोज में से भालू के वीडियोज इंसानों के बीच खासा पॉपुलर हैं लेकिन आज का जो वीडियो है, उसमें भालू का गुस्सा हरकत देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

कहते हैं कि भालू बहुत ही खतरनाक जानवर होता है. बात जब जंगली भालू की आए तो उससे बचना बहुत ही मुश्किल होता है. आज के वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जगह भालू को गुस्सा आता है तो अपने शिकार पर हमलावर हो जाता है. भालू के इस भयंकर गुस्से का वीडियो देखकर आप जंगल जाने से डरेंगे.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जंगल में घूम रहा होता है तभी उसका सामना जंगली और खतरनाक भालू से हो जाता है. इसके बाद शख्स अपनी जान बचाने के लिए तुरंत वहां मौजूद एक पेड़ पर चढ़ने लगता है लेकिन भयंकर काला भालू शख्स के पीछे-पीछे ऊपर चढ़ना शुरू कर देता है. इतना ही नहीं, खतरनाक भालू तो बार-बार शख्स के पैर पकड़कर उसे नीचे खींचने की भी कोशिश करता है. यह नजारा देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. कई बार तो ऐसा लगता है कि इस बार तो शख्स पक्का ही भालू का शिकार बन जाएगा लेकिन वह पूरी ताकत लगा देता है कि वह किसी तरह भालू से बचकर पेड़ में पेड़ पर ऊपर की तरफ चढ़ जाए.

काफी जद्दोजहद के बाद डरा हुआ शख्स भालू से छुड़ाकर ऊपर चढ़ जाता है. भारी होने की वजह से भालू ज्यादा ऊपर नहीं पढ़ पाता है और वह शख्स के ऊपर से नीचे उतरने का इंतजार करने के लगता है. आपको बता दें कि यह वीडियो  @WowTerrifying नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- 5 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया पड़ोसी, पति थाने में रो-रोकर लगा रहा गुहार- बीवी ढूंढ दो मेरी

यह वीडियो तो केवल 26 सेकंड का है लेकिन दिल दहला देने वाले इस वीडियो को 62 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अब तो भालू शख्स को पकड़कर ही दम लेगा तो वहीं किसी ने लिखा कि भालू जैसे खतरनाक जीव से पंगा नहीं लेना चाहिए.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news