Viral Video: बेबी एलीफेंट की मासूमियत पर फिदा हुए लोग, बोले- 'आत्‍मन‍िर्भर' हो गया है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1474062

Viral Video: बेबी एलीफेंट की मासूमियत पर फिदा हुए लोग, बोले- 'आत्‍मन‍िर्भर' हो गया है

Viral Video: सोशल मीडिया पर इसी क्यूटनेस से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेबी एलीफैंट यानी की हाथी के बच्चे की मासूम हरकत पर आप अपना दिल हार बैठेंगे. आपके दिन की शुरुआत चाहे जैसी भी हुई हो लेकिन यकीन मानिए कि हाथी के बच्चे की यह वीडियो देखकर दिन आपका खुशनुमा गुजरने वाला है. 

Viral Video: बेबी एलीफेंट की मासूमियत पर फिदा हुए लोग, बोले- 'आत्‍मन‍िर्भर' हो गया है

Viral Video: बच्चे तो भगवान का रूप होते हैं फिर वह चाहे इंसान के हों  या फिर किसी और के. जैसे इंसानों के बच्चे अपने बचपन में काफी क्यूट-क्यूट हरकते करते हैं, ठीक वैसे ही जानवरों के बच्चे भी अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

सोशल मीडिया पर इसी क्यूटनेस से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेबी एलीफैंट यानी की हाथी के बच्चे की मासूम हरकत पर आप अपना दिल हार बैठेंगे. आपके दिन की शुरुआत चाहे जैसी भी हुई हो लेकिन यकीन मानिए कि हाथी के बच्चे की यह वीडियो देखकर दिन आपका खुशनुमा गुजरने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

जी हां, सोशल मीडिया पर हर दिन आप कई तरह के वीडियोज देखते होंगे. इनमें से कुछ तो जानवरों से जुड़े होते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हाथी का एक बच्चा अपनी बॉडी को खुजलाने की जिस तरह से कोशिश करता है, वह अंदाज बेहद ही प्यारा है. हाथी के बच्चे की क्यूटनेस भरा यह वीडियो बहुत ही प्यारा है. बता दें कि यह वायरल वीडियो शेल्ड्रिक वाइल्ड लाइफ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheldrick Wildlife Trust (@sheldricktrust)

वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि बेबी एलीफैंट न्याम्बेनी ने बहुत कुछ सीख लिया है. वैसे तो छोटे हाथियों को कुछ चीजें सीखने की जरूरत होती है लेकिन बेबी एलीफैंट न्याम्बेनी के साथ ऐसा नहीं है. अगर उसे खुजली होती है, तो बेबी एलीफैंट न्याम्बेनी खुद अकेले ही पूरी शिद्दत के साथ अपना काम खुद करती है. 

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरीके से बेबी एलीफैंट न्याम्बेनी खुद को अलग-अलग तरीके से खुजाने की कोशिश करती है, बेबी एलीफैंट न्याम्बेनी का यह अंदाज आपका दिल जीत लेगा. एक यूजर ने लिखा है कि हाथी के बच्चे ने शरीर को खुजाने के लिए बहुत सही जगह चुनी है. 

वहीं, एक यूजर को तो यह वीडियो इतना पसंद आया कि उसने कमेंट में लिखा कि मेरा तो दिन बन गया. ये बहुत ही क्यूट और समझदार है. वहीं, एक ने लिखा कि देखने में भले ही यह छोटा है लेकिन समझदार भी काफी है. यह वीडियो 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

दमदार ट्रेंडिंग वीडियोज से जुड़ी खबरें

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी​

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो​

 

Trending news