Video: बकरी को देखते ही गुम हुई बेबी एलिफैंट की सिट्टी-पिट्टी, पूंछ उठाकर लगा भागने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1525062

Video: बकरी को देखते ही गुम हुई बेबी एलिफैंट की सिट्टी-पिट्टी, पूंछ उठाकर लगा भागने

सोशल मीडिया पर बेबी एलिफैंट का एक बेहद ही क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बेबी एलिफैंट कहीं खड़ा होता है. तभी उसकी नजर पास खड़ी बकरी पर जाती है. फिर वह जो करता है, वह  बहत ही मजेदार है.

Video: बकरी को देखते ही गुम हुई बेबी एलिफैंट की सिट्टी-पिट्टी, पूंछ उठाकर लगा भागने

Viral Video: बच्चे किसी के भी हो, बड़े ही प्यारे होते हैं. अक्सर कहते सुना होगा कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं. ये किसी तरहका दिखावा नहीं करते हैं. इनके मन में जो होता है, यह वही करते हैं और बोलते भी है. इंसान हो या जानवर, सभी के बच्चे अपने बचपन में कुछ न कुछ ऐसे शरारतें-हरकतें करते हैं कि सभी का दिल उनपर आ जाता है. आज का यह वीडियो कुछ ऐसा ही है. 

कई बार आपका मूड खराब होता है तो उसे ठीक करने के लिए आप सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ढूंढते हैं, जिससे आपका मूड कुछ ही सेकेंड्स में ठीक हो जाए. वहीं, कई बार ऐसी चीजें दिख जाती हैं कि जिससे आपका मूड तो ठीक हो ही जाता है, साथ ही हंसते-हंसते पेट भी दुखने लगता है. 

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से ब्रेकअप कर लड़के ने उसकी मां को ही पटा लिया, फिर शादी कर बन गया सौतेला बाप

खैर आपने हाथी का नाम सुना ही होगा. हाथी की तरह ही उनके बच्चे भी भारी-भरकम होते हैं पर क्या आप जानते हैं कि जो हाथी बड़े से बड़े समारोह को गुस्से में तहस-नहस कर देता है, उसके बच्चे कई बार डरपोक किस्म के होते हैं. जी हां, जिस हाथी से लोग खौफ खाते हैं, उसका बच्चा छोटी सी बकरी से खौफ खा सकता है. यह हम नहीं, वीडियो की हकीकत कह रही है.

 
 
 
 

A post shared by (@elephantsofworld)

दरअसल, इंटरनेट पर बेबी एलिफैंट का एक बेहद ही क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बेबी एलिफैंट कहीं खड़ा होता है. तभी उसकी नजर पास खड़ी बकरी पर जाती है. बकरी को देखते ही मानों बेबी एलिफैंट के होश उड़ जाते हैं और वह दुम दमाकर तुरंत वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है. वह जिस तरह से भागता है, उसका अंदाज देखकर आप पेट पकड़-पकड़ कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. यह वीडियो बेहद ही क्यूट है. बकरी से डरकर भागते हुए बेबी एलिफैंट को देखकर आपका दिन बन जाएगा.

यह भी पढ़ें- Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

बता दें कि यह हाथी के बच्चे का यह क्यूट वीडियो elephantsofworld नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इसपर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: शादी में दुल्हन से ज्यादा देखे जा रहे थे दूल्हे के दोस्त, सच्चाई जान आपकी भी छूट जाएगी हंसी

यह भी पढ़ें- Video: क्या साइकिल की सवारी करना चाहते थे 2 कोबरा, देखने वालों की हालत हुई टाइट

Trending news