Viral Video: तेजस्वी प्रकाश साइकिल पर बेच रही थीं बैलून, देख फैंस ने कहा- हाय कैसे दिन आ गए हैं..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473180

Viral Video: तेजस्वी प्रकाश साइकिल पर बेच रही थीं बैलून, देख फैंस ने कहा- हाय कैसे दिन आ गए हैं..

Tejasswi Prakash Viral Video: टीवी की मशहूर और बिग बॉस 15 की विनर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश कभी ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री छा जाती है तो कभी तेजस्वी की सिजलिंग अदाएं फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, आप भी देखें तेजा का क्यूट वीडियो..

तेजस्वी प्रकाश

Tejasswi Prakash Viral Video: टीवी की मशहूर और बिग बॉस 15 की विनर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आजकल अपनी हर अदा से लोगों को दीवाना बना रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. कभी ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री छा जाती है तो कभी तेजस्वी की सिजलिंग अदाएं फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की ये होनहार अभिनेत्री साइकिल चलाती नजर आ रही हैं, वीडियो को देख तेजस्वी के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं.

गुब्बारों के साथ तेजस्वी प्रकाश ने चलाई साइकिल 
इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी ग्रे कलर के सलवार-सूट में बैलून से लदे साइकिल पर सवार होकर उसे चलाते नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो देख फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैंस ने लिखा कि ''इतनी क्यूट नागिन पहले नहीं देखी''. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि ''सेलिब्रिटीज तो बहुत है, लेकिन तेजा जैसा कोई नहीं''. बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो नागिन-6 में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह एक्टर करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन दिनों तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में है.

एक्ट्रेस की क्यूटनेस चुरा ले गई फैंस का दिल 
एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के स्पॉटेड वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. यूजर ने लिखा है कि 'ऐसी नागिन सबको मिले', दूसरे ने लिखा है कि 'मेरी क्यूटी…आज ये इंटरनेट जगत की सबसे प्यारी चीज है', वहीं एक अन्य लिखते हैं कि 'वह मनमोहक है और किसी भी किरदार में अद्भुत दिख सकती हैं, यह महिला हमेशा खुशियां और सकारात्मकता फैलाती हैं.'' ऐसे ही बाकी फैंस को भी एक्ट्रेस की वीडियो तारीफ कर हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news