कंगना रनौत की Emergency में साउथ के इस एक्टर की हुई एंट्री, निभाएंगे ये बड़ा रोल
Advertisement

कंगना रनौत की Emergency में साउथ के इस एक्टर की हुई एंट्री, निभाएंगे ये बड़ा रोल

कंगना रनौत की मचअवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इंमरजेंसी' में साउथ के एक्टर विशाक नायर संजय गांधी के रोल में नजर आएंगें. 

कंगना रनौत की Emergency में साउथ के इस एक्टर की हुई एंट्री, निभाएंगे ये बड़ा रोल

Entertainment News: कंगना रनौत की मचअवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इंमरजेंसी' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस कंगना इंदिरा गांधी का किरदार में नजर आएंगीं, लेकिन वहीं बात करें तो उनके साथ कौन से मेल एक्ट्रर हैं, जो संजय गांधी के किरदार में नजर आएंगें. इसको लेकर भी लोगों में जिज्ञासा बनी हुई थी लेकिन हाल ही में इस मूवी के एक्टर का नाम रिवील कर दिया गया है.

फिल्म 'इमरजेंसी' में मलयालम सिनेमा के जाने माने चेहरे और एक्टर विशाक नायर संजय गांधी का रोल प्ले करेंगे. विशाक अपने रोल को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड हैं. बता दें कि कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में उन्होंने संजय गांधी के रोल के लिए 6 महीने से ज्यादा का समय लगाया. हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विशाक नायर की संजय गांधी के लुक में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'पेश है संजय गांधी के किरदार में टैलेंट के पावर हाउस विशाक नायर. संजय गांधी, जो इंदिरा की आत्मा थे, जिसे उन्होंने प्यार किया और फिर खो दिया.'

यह भी पढ़ें: कच्चा बादाम फेमस अंजली अरोड़ा ने MMS लीक को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोली...

विशाक नायर ने शेयर किया लुक 

वहीं, विशाक नायर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा 'संजय गांधी की भूमिका निभाने के लिए खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म और बेहतरीन टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं. फोटो में विशाक नायर संजय गांधी लुक में सफेद कुर्ता पहने और चश्मा लगाए गंभीर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 दिग्गज कलाकर आएंगें नजर

फिल्म में इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकर अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे. साउथ एक्टर विशाक नायर के लुक के पहले ही मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर का लुक सामने आ चुका है. फिल्म में अनुपम खेर जय प्रकाश नारायण, महिमा चौधरी भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखिका पुपुल जयकर और मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

मनोरंजन से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज स्त्री की पहचान, आप भी परख लें एक बार

पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

Trending news