सबके सामने Shah Rukh Khan ने छुए अमिताभ और जया बच्चन के पैर, वीडियो देख फैंस बोले- 'ये होता है संस्कार'
Advertisement

सबके सामने Shah Rukh Khan ने छुए अमिताभ और जया बच्चन के पैर, वीडियो देख फैंस बोले- 'ये होता है संस्कार'

Viral Video: हाल ही में आयोजन 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारे यहां पहुंचे, जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रानी मुखर्जी भी थे..

Shah Rukh Khan

Viral Video: हाल ही में आयोजन 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारे यहां पहुंचे, जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रानी मुखर्जी भी थे. एक ओर जहां सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का बायकॉट हो रहा था, वहीं दूसरी तरफ हाल ही में हुए फंक्शन में शाहरुख ने कुछ ऐसा किया की उनके स्वभाव ने सबके दिलों में एक बार फिर जगह बनाली. इस इवेंट में शाहरुख सबके सामने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं.

सबके सामने छुए पैर 
इस फंक्शन के कई वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं पर इन सबसे ज्यादा जो वीडियो छाया हुआ है वो है शाहरुख खान का वीडियो. साथ ही अब लोग इस वीडियो को देख के इमोशनल हो रहे हैं, जिसमें बिना किसी की परवाह किए सबके सामने शाहरुख ने अमिताभ और जया के पैर छू लिए. साथ ही रानी मुखर्जी ने जया बच्चन के पैर छूए. 

ऐसे ट्रोलर्स को दिया जवाब 
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अरिजीत सिंह जैसी बड़े सितारें आयोजित 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF 2022)  में शामिल हुएं. साथ ही उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी साथ देखा गया. फंक्शन में अपने दिल की बात करते हुए शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा कि जिसे सुन ट्रोल करने वालों के लिए ये बात है ऐसा मान रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' और दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी' को लेकर हुए बवाल के बीच शाहरुख सभी को जवाब देते नजर आए.

रानी और शाहरुख के क्यूट अंदाज 
इस इवेंट में सबसे क्यूट वीडियो वो है जब रानी और शाहरुख के एक-दूसरे को गले लगाते हैं और साथ बैठ के खूब साडी बातें करते हैं. दोनों हंसी-मजाक भी करते नजर आ रहे हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. और इस वीडियो को शेयर कर इनके फैंस लिख रहे हैं कि 'पुरानी दिनों कि याद दिलादी.' देखिए ये वीडियो

Trending news