क्लास में टीचर की पतली कमरिया पर स्टूडेंट्स चिल्लाए 'हाय-हाय', Video हुआ Viral
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1572496

क्लास में टीचर की पतली कमरिया पर स्टूडेंट्स चिल्लाए 'हाय-हाय', Video हुआ Viral

Patli Kamariya Mori Dance: टीचर ने एक बार फिर से पतली कमरिया हाय हाय गाने पर डांस करके इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कहते हैं कि लोग अपनी जिंदगी में खुश रहने के लिए जमकर रील्स बनाते हैं. 

क्लास में टीचर की पतली कमरिया पर स्टूडेंट्स चिल्लाए 'हाय-हाय', Video हुआ Viral

Patli Kamariya Mori Dance: सोशल मीडिया पर जब कोई ट्रेंड शुरू होता है तो हर कोई उन्हीं गानों, उन्हीं म्यूजिक पर वीडियोज बनाना शुरू कर देता है. कहा जाता है कि ट्रेडिंग गानों पर वीडियो बनाने से ज्यादा व्यूज और लाइक्स आते हैं. कुछ गानों का क्रेज तो इस कदर बढ़ जाता है कि तीन चार महीने गुजरने के बावजूद लोग उन पर रिलीज बनाना चालू रखते हैं.

अब आज की महिला टीचर को ही ले लीजिए. इस टीचर ने एक बार फिर से पतली कमरिया हाय हाय गाने पर डांस करके इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कहते हैं कि लोग अपनी जिंदगी में खुश रहने के लिए जमकर रील्स बनाते हैं. वही पतली कमरिया गाने का क्रेज इस कदर लोगों में छाया हुआ है कि इतना समय गुजर जाने के बावजूद लोग लगातार इस गाने पर जमकर वीडियोज बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

इस गाने पर बच्चों से लेकर बड़ों तक ने, महिलाओं से लेकर आदमियों तक ने रील्स बनाकर जमकर व्यूज और खूब सारी लाइक्स बटोरे. इस गाने को ना केवल गांव देहात में बल्कि शहरों में भी जमकर सराहा गया. इस पर लोगों ने रील्स बना कर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. वहीं आज का वायरल वीडियो देखकर आप सोचेंगे कि एक टीचर क्लास में ऐसा कैसे कर सकती है?

यह भी पढ़ें- Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे पर की नोटों की बारिश, लोग बोले- गरीबों को बांट देते

दरअसल यह वीडियो एक महिला टीचर का है जो कि स्कूल में बच्चों के सामने डांस कर रही हैं. क्लास में कई सारे बच्चे मौजूद नजर आ रहे हैं. वहीं महिला टीचर बोर्ड के सामने खड़ी हुई है. देखते ही देखते महिला टीचर पतली कमरिया मोरी गाने पर कतई जहर ठुमके लगाना शुरु करती है तो बच्चे खुशी से चिल्लाते हुए हाय हाय कहने लगते हैं. क्लास में बच्चों ने अपने सिर पर सांता कैप लगा रखी है. टीचर ने काले रंग की साड़ी पहन रखी है.

देखने से लग रहा है कि यह वीडियो 25 दिसंबर के आसपास बनाया गया है. वायरल वीडियो में टीचर जिस तरीके से इस गाने पर ठुमके लगा रही है, वह अंदाज बेहद ही प्यारा है हालांकि टीचर के इस वीडियो को कई लोगों ने नेगेटिव तरीके से भी लिया है. उनका कहना है कि शिक्षकों को क्लास में इस तरह की हरकतें नहीं करनी चाहिए. बता दें कि यह वायरल वीडियो 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

यह भी पढ़ें-Video: लंबे दूल्हे के गले में जयमाला नहीं डाल पाई दुल्हन तो कर दी यह हरकत, नजारा देख मेहमान हैरान

यह भी पढ़ें- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

 

Trending news