Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी
Advertisement

Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Video: सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग दादाजी पार्क में खड़े होकर फ्राई पैन से इस जानलेवा शिकारी का सामना करते हैं. उनका यह अंदाज किसी बच्चे की हरकत सा क्यूट लग रहा है.

Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Jaipur: आजकल हर कोई मोबाइल चलाता है और उसपर वह हर दिन हजारों तरह के वायरल वीडियोज देखता है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह की फनी और इमोशनल वीडियोज वायरल होती रहती हैं. वहीं, कुछ वीडियो तो इतने ज्यादा फनी होते हैं कि उनके बारे में बाद में भी सोतकर हंसी आ जाती है.

जरा सोचिए कि आप कहीं टहल रहे हों और अचानक से मगरमच्छ आ जाए तो आप क्या करेंगे. सभी जानते हैं कि मगरमच्छ दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक है. वह अपने शिकार को गलती से भी नहीं छोड़ता है. मगरमच्छ अपने शिकार पर घात लगाकर हमला करता है और कुछ ही देर में उसका सफाया कर देता है. उससे बचने के चांस बहुत ही कम होते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग दादाजी पार्क में खड़े होकर फ्राई पैन से इस जानलेवा शिकारी का सामना करते हैं. उनका यह अंदाज किसी बच्चे की हरकत सा क्यूट लग रहा है.

दादाजी ने ऐसे किया कमाल
यह वीडियो देखकर लगता है कि कुछ बच्चे बालकनी में खड़े होकर अपने दादाजी का वीडियो बना रहे होते हैं. इतनी देर में वहां जंगल किनारे की नदी से एक विशालकाल मगरमच्छ निकलकर आता है और दादाजी के सामने तन कर हमलावर होने की कोशिश करता है. 

इतने में दादाजी ने आव देखा न ताव, हाथ में जो फ्राई पैन लेकर खड़े होते हैं, वही विशालकाल मगरमच्छ के मुंह पर मारना शुरू कर देते हैं. दादाजी मगरमच्छ को जिस तरीके से मारते हैं, उनका वह तरीके फ्रेम में काफी क्यूट लग रहा है और देखने वालों को हंसी आ जा रही है. 

दादाजी के फ्राई पैन की मार खाकर बेचारा मगरमच्छ भी कुछ समझ नहीं पाता है और डर कर वापस पानी की ओर भाग जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो टीवी एक्टर sumeetvyas ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

यह भी पढे़ं- राह चलती लड़की इस तरह आए पास तो गलती से न करें मदद, बहुत पछताएंगे लड़के, जानें क्यों

 

Trending news