Sapna Choudhary Dance: पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े
Advertisement

Sapna Choudhary Dance: पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी को फैंस देखते ही रह जाते हैं. सपना चौधरी की अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना कर रखी हुई हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियोज दिल लूटने वाले होते हैं. जहां कहीं भी सपना चौधरी डांस करने जाती हैं, वहां पर उनको देखते ही भीड़ पागल हो जाती है. 

Sapna Choudhary Dance: पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

Sapna Choudhary Dance Video: आजकल पूरे देश में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का क्रेज छाया हुआ है. जिधर देखो, देसी अंदाज में सपना चौधरी के ठुमके के ही चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियोज और फोटोज की बाढ़ आ चुकी है. सपना चौधरी का नाम लेते ही न जाने कितनों के दिल धड़क जाते हैं तो कितनों की आंखें खुशी से चमक जाती हैं. 

देसी अंदाज में सपना चौधरी जब-जब मंच पर ठुमके लगाती हैं तो उनको देखने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. सपना चौधरी के शानदार डांस के चर्चे देश ही नहीं, विदेशों में फैले हुए हैं. कातिलाना अदाओं से जब सपना चौधरी नागिन सी कमर बलखाती हैं तो वहां मौजूद लोगों के दिलों में हलचल मच जाती है. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग उतावले बैठे रहते हैं. जहां पर भी उनका डांस प्रोग्राम होता है, वहां हजारों की संख्या में लोग जुड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया

 

सपना चौधरी के डांस की खास बात तो यह है कि एक तरफ मंच पर नाचती हैं तो दूसरी तरफ उन्हें देखने वाले भी अपनी जगह पर ही पागलों की तरह डांस करना शुरू कर देते हैं. सपना चौधरी को फैंस देखते ही रह जाते हैं. सपना चौधरी की अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना कर रखी हुई हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियोज दिल लूटने वाले होते हैं. जहां कहीं भी सपना चौधरी डांस करने जाती हैं, वहां पर उनको देखते ही भीड़ पागल हो जाती है. 

यह भी पढ़ें- मरून साड़ी में लिपटी मोनालिसा की कमर ने ढाया कहर, फैंस बोले- लग रही कतई जहर

 

हम आज आपको सपना चौधरी का ऐसा डांस वीडियो दिखाएंगे, जिसमें वह लत लग जागी गाने पर क्रीम और पिंक कलर के सलवार सूट में बोल्ड डांस करती नजर आ रही है. बालों में साधारण सी रिबन बांधे हुए सपना चौधरी सिर पर दुपट्टा डालकर जैसे ही डांस शुरू करते हैं, वैसे ही वहां पर मौजूद लोगों में हो हल्ला मच जाता है. इस गाने में सपना चौधरी ने लत लग जागी गाने पर जिस तरीके के कातिल स्टेप किए हैं, वह देखकर लोगों के दिलों में आग लग गई है. आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी को देखने के लिए ही पुरूष ही नहीं महिलाएं और बच्चे भी घर की छतों बाउंड्री से झरोखों से सपना चौधरी के डांस देखने के लिए लगे पड़े हैं.

Trending news