Viral Video: विवादों में रहने वाले राम गोपाल वर्मा ने किया ऐसा काम, जिसने भी देखा रह गया भौंचक्‍का
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1477765

Viral Video: विवादों में रहने वाले राम गोपाल वर्मा ने किया ऐसा काम, जिसने भी देखा रह गया भौंचक्‍का

Viral Video: फिल्म प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'खतरा डेंजरस' (Khatra Dangerous)  9 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के वायरल वीडियो तो हम देख ही चुके हैं और अब देखना दिलचस्प होगा कि आज ये फिल्म कितना धमाल मचाती है.

राम गोपाल वर्मा

Viral Video: फिल्म प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'खतरा डेंजरस' (Khatra Dangerous) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 दिसंबर यानी आज रिलीज होने जा रही है. इसी बीच प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था और अभी भी यूजर्स इस वीडियो को देख रहे हैं और सोशल साइट्स पर राम गोपाल वर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैर को चूमते हुए दिखाई दे रहे थे. बता दें कि ये वीडियो उस वक्त का है जब आशु रेड्डी ने उनकी अपकमिंग फिल्म डेंजरस के लिए उनका इंटरव्यू लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)

राम गोपाल वर्मा ने किया था वीडियो शेयर
राम गोपाल वर्मा ने इस वीडियो का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो पर अभी तक 1.72 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म 'खतरा डेंजरस' के प्रमोशन का ये तरीका डायरेक्टर का काफी अलग था, जिसमें वो अपनी ही एक्ट्रेस की तारीफ के साथ उनसे सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद आप ये कह सकते हैं कि राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

आशु रेड्डी ने भी शेयर किया था इस वीडियो के तस्वीर
आपको बता दें कि ‘खतरा डेंजरस’ की एक्ट्रेस आशु रेड्डी ने भी इस इंटरव्यू से जुड़ी एक फोटो अपने सोशल मीडिया से शेयर की थी, जिसमें राम गोपाल वर्मा उन्हें पैर पर मसाज देते नजर आए थे. ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और चर्चा का विषय बनीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)

इंटरेस्टिंग है 'खतरा डेंजरस' की कहानी
साथ ही आपको बता दें कि 'खतरा डेंजरस' देश की पहली लेस्बियन फिल्म है. इस फिल्म में साउथ अदाकार आशु अप्सरा रानी और नैना गांगुली मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा कर रहे हैं. ये फिल्म आज से सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. अब देखना होगा कि इस फिल्म को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है.

फिलहाल अभी भी राम गोपाल वर्मा की इस वायरल वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ''मुझे बुरा लगता है जब मैं रामू सर को ऐसे देखता हूं. कभी ये इंडियन सिनेमा के एक टॉप के डायरेक्टर थे. सभी बड़े एक्टर्स इनके साथ काम करना चाहते थे.''  ऐसे तमाम कमेंट्स अभी भी आ रहे हैं. इस बीच अब देखना होगा कि फिल्म आज रिलीज हुई है और इसे सिनेमा घरों में कितना रिस्पॉन्स मिलता है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news