पहले करवा चौथ पर राघव चड्ढा ने खुद लगाई Parineeti Chopra को मेहंदी, फोटोज वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941094

पहले करवा चौथ पर राघव चड्ढा ने खुद लगाई Parineeti Chopra को मेहंदी, फोटोज वायरल

Parineeti Chopra and Raghav Chadha News: करवा चौथ के बाद जैसे ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें बाहर आईं, वैसे इंटरनेट पर हाथों-हाथ वायरल हो गईं. यह तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि खुद परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. 

पहले करवा चौथ पर राघव चड्ढा ने खुद लगाई Parineeti Chopra को मेहंदी, फोटोज वायरल

Parineeti Chopra and Raghav Chadha News: हाल ही में नई-नई दुल्हनिया बनी परिणीति चोपड़ा के पहले करवा चौथ को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे. आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ सात जन्मों के साथ फेरे लेने वाली परिणीति चोपड़ा ने 1 नवंबर को अपना पहला करवा चौथ मनाया तो उनकी तस्वीरें देखने के लिए उनके चाहने वाले खुशी से बेताब हो उठे. 

बता दें कि एक नंबर को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बड़ी धूमधाम से करवा चौथ मनाया लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी भी थी, जिन्होंने शादी के बाद पहली बार यह व्रत रखा. ऐसे में भला मिसेज राघव चड्ढा यानी कि परिणीति चोपड़ा को देखने के लिए तो उनके फैंस और भी ज्यादा बेताब थे. वहीं, करवा चौथ के बाद जैसे ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें बाहर आईं, वैसे इंटरनेट पर हाथों-हाथ वायरल हो गईं. यह तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि खुद परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. 

यह भी पढ़ें- यह है सीमा हैदर के लिए दुनिया का सबसे जरूरी काम, जानने के बाद लोग बोले- हे भगवान

शेयर की गई फोटोज में परिणीति अपने पति राघव चड्ढा के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा दोनों ने बहुत ही प्यारा आउटफिट पहन रखा है और दोनों का ट्रेडिशनल अंदाज देखकर उनके फैंस के चेहरे पर खुशी आ गई है. शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रखा चड्ढा ने अपनी नई नवेली दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को उसके पहले करवा चौथ पर खुद ही अपने हाथों से मेहंदी लगाई है. राघव चड्ढा का यह रोमांटिक अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. 

इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने बिल्कुल भारतीय रीति-रिवाजों से अपने पति राघव चड्ढा को न केवल छलनी से देखा बल्कि राघव चड्ढा ने पानी पिलाकर अपनी नई नवेली दुल्हनिया का व्रत तोड़ा. राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा के करवा चौथ सेलिब्रेशन की यह तस्वीर इतनी ज्यादा प्यारी हैं कि इन पर से आपकी नजर एक मिनट के लिए भी नहीं हटेंगी. इन तस्वीरें के सोशल मीडिया पर आते ही उनके चाहने वाले कमेंट करके बधाई देने लगे परिणीति चोपड़ा का चड्ढा की करवा चौथ की तस्वीरों पर 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, वहीं, कमेंट करने वालों की भी काफी भरमार है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news