Advertisement
photoDetails1rajasthan

4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

Viral News: अक्सर आपने सुना होगा कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है लेकिन प्यार की उस दास्तां, उस कहानी के बारे में आप क्या कहेंगे, जो कि 4 बच्चों की मां से जुड़ा हो. झटका लगा ना लेकिन यह पूरी तरह से सच है. दरअसल, आज की खबर पढ़कर हैरान रह जाएंगे कि एक युवक को चार बच्चों की मां से ऐसा प्यार हुआ कि उसने उसके साथ निकाह कर लिया.

 

इंडियन नहीं, पाकिस्तानी है यह लव स्टोरी

1/6
इंडियन नहीं, पाकिस्तानी है यह लव स्टोरी

इस कपल की लव स्टोरी जानकर आप तो हंस-हंसकर परेशान हो जाएंगे. दरअसल हम बात जिस कपल की कर रहे हैं, वह कोई इंडियन कपल नहीं बल्कि पाकिस्तानी कपल है. पाकिस्तानी कपल की लव स्टोरी पूरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वैसे तो आपने समाज में अलग-अलग तरह के लोग देखे होंगे लेकिन पाकिस्तान के इस लव बर्ड्स को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

4 बच्चों की मां पर फिसल गया उमर का दिल

2/6
4 बच्चों की मां पर फिसल गया उमर का दिल

जी हां, कहते हैं कि प्यार में कोई रंग रूप, जात पात, धर्म यहां तक की हाइट और उम्र भी मायने नहीं रखती है पर प्यार के बीच में महिला के 4 बच्चे भी नजर न आएं तो क्या ही कहा जा सकता है. अक्सर आपने देखा होगा कि जब एक लड़का और एक लड़की की शादी होती है तो दोनों ही अपनी-अपनी शादी को लेकर सपने सजाए रहते हैं लेकिन आज की वायरल खबर में इस शख्स का दिल 4 बच्चों की मां पर फिसल गया और उसने उससे निकाह कर लिया.

 

हिंदुस्तानी गाना गाकर जताया प्यार

3/6
हिंदुस्तानी गाना गाकर जताया प्यार

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही यह लव स्टोरी पाकिस्तानी शख्स उमर और लुबना की है. इनकी लव स्टोरी से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इन्होंने एक बॉलीवुड का गाना जब कोई बात बिगड़ जाए जब कोई मुश्किल आ जाए तुम देना साथ मेरा गाकर एक दूसरे को डेडीकेट किया है.

 

लोगों के सुनने पड़े थे ताने

4/6
लोगों के सुनने पड़े थे ताने

वायरल हो रहे वीडियो में बेगम लुबना ने शौहर उमर की जमकर तारीफ की और कहा कि वह उनकी हर विश को पूरी करते हैं. वह पहले तो उनकी पूरी करने से मना कर देते हैं पर बाद में मान जाते हैं. उमर और लुबना बताते हैं कि उनकी शादी का सफर आसान नहीं था. इसको लेकर उन्हें कई लोगों के ताने और कमेंट का सामना करना पड़ा.

 

शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है

5/6
शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है

लुबना का कहना है कि लोग मानते ही नहीं थे कि यह शादी चल पाएगी लेकिन उनकी शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है. आपको बता दें कि उमर और लुबना फैजाबाद में रहते हैं जबकि इससे पहले दोनों गुजरांवाला नामक जगह पर रहते थे. हैरानी की बात तो यह है कि उमर लुबना के शादी से पहले हुए चारों बच्चों से भी बहुत प्यार करता है.

 

मां-बाप को भी नहीं किया दुखी

6/6
मां-बाप को भी नहीं किया दुखी

वहीं, इस निकाह से मां-बाप का दिल दुखाने की बात पर उमर कहते हैं कि कई बार मियां बीवी के बीच में मां-बाप आ जाते हैं तो चीजें बिगड़ जाती हैं. वह लोग मेरी दूसरी शादी करवाना चाहते थे. यही वजह है कि गुजरांवाला जगह को छोड़कर हम लोग फैसलाबाद में रहने लगे. उमर का कहना है कि वह अपने पेरेंट्स का दिल नहीं दुखाना चाहते थे, ना तो अपनी वाइफ को दुखी देख सकते थे. यही वजह थी कि उन्होंने सब अपने परिवार के साथ एक जगह पर रहना सही समझा. उमर लुबना के पहले के चारों बच्चों से बेइंतेहा प्यार करते हैं. कपल की लव स्टोरी आप https://youtu.be/Z8NCS8BcSSo लिंक पर जाकर देख सकते हैं.