Advertisement
photoDetails1rajasthan

Mouni Roy Photos: मियामी बीच पर कलरफुल बिकिनी में मौनी रॉय ने दिखाई अदाएं, कातिलाना तस्वीरें वायरल

Mouni Roy Photos: टेलीविजन की दुनिया की नागिन और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंटरनेट पर अपने नए लुक से तहलका मचा दिया है. इन दिनों अमेरिका में मौजूद मौनी रॉय ने हाल ही में कुछ अपनी तस्वीरें ऐसी शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर लोगों के दिलों में आग लग गई है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है.

 

हुस्न के जलवे बिखेर रही मौनी

1/5
हुस्न के जलवे बिखेर रही मौनी

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आजकल अमेरिका से अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. वहां से अपनी ऐसी-ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिन्हें देखकर इंडिया में मौजूद उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. 

 

हर किसी के दिल मचल उठे

2/5
हर किसी के दिल मचल उठे

हाल ही में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जो जलवा बिखेरा है, उन्हें देखकर हर किसी के दिल मचल उठे हैं. मौनी रॉय खिलाड़ी अक्षय कुमार, बैली डांसर नोरा फतेही और एक्ट्रेस दिशा पाटनी जैसे स्टार्स के साथ एंटरटेनमेंट टूर के लिए अमेरिका पहुंची हैं. यहां उन्होंने मियामी बीच पर मस्ती करती हुई बिकिनी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं.

 

टू पीस कलरफुल बिकिनी पहनी

3/5
टू पीस कलरफुल बिकिनी पहनी

समंदर की लहरों से मस्ती करती हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस दौरान टू पीस कलरफुल बिकिनी पहनी हुई है. कलरफुल बिकिनी में मौनी रॉय का लुक देखते ही बन रहा है. बिकिनी वाली फोटोस को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा है हेलो मियामी.

 

फैंस का दिल जीत लिया

4/5
फैंस का दिल जीत लिया

सभी जानते हैं कि मौनी रॉय को समंदर से बहुत प्यार है. आए दिन उनके सोशल अकाउंट पर समंदर में पानी की लहरों के साथ मस्ती करती हुई उनकी तस्वीरें दिखाई देती हैं. लेटेस्ट शेयर की हुई तस्वीरों में मौनी रॉय ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते हुए फैंस का दिल जीत लिया है. 

 

बड़ी एक्ट्रेसेस को भी भूल जाएंगे

5/5
बड़ी एक्ट्रेसेस को भी भूल जाएंगे

समंदर में मस्ती करती हुई मौनी रॉय ने ऐसी-ऐसी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर आप बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी भूल जाएंगे. बीते दिन ही मौनी रॉय ने दिशा पाटनी के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिनमें दोनों की बॉन्डिंग को फैंस ने काफी सराहा था लेकिन मौनी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर कहर मचा दिया है.