Advertisement
photoDetails1rajasthan

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने महिलाओं को किया सम्मानित, देखें फोटोज

राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर टीना डाबी के निर्देशानुसार अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह के आखिरी दिन एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई. जिन्हें देख हर कोई आईएएस टीना डाबी की तारीफ कर रहा हैं. 

1/5

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी एक फेमस आईएएस अधिकारी है, जो सोशल मीडिया पर अपने काम और अपनी सादगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आईएएस टीना डाबी ने साल 2015 में UPSC टॉप किया था. 

2/5

जैसलमेर में मंगलवार को अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह के आखिरी दिन एक कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें कलेक्टर टीना डाबी एवं राज्य महिला आयोग की सदस्य अंजना मेघवाल ने हिस्सा लिया. 

3/5

वहीं, इस कार्यक्रम में कलेक्टर टीना डाबी एवं राज्य महिला आयोग की सदस्य अंजना मेघवाल ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली जिले की महिलाओं को सम्मानित किया और उन्हें ऑवर्ड दिए. 

4/5

इस कार्यक्रम की कुछ फोटोज जिला कलक्टर एवं दंडाधिकारी, जैसलमेर के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई, जिसे देख लोग कलेक्टर टीना डाबी की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

5/5

बता दें कि जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने महिलाओं और लड़कियों के लिए क्षमता निर्माण की पहल के लिए जैसण शक्ति कार्यक्रम शुरू किया था, जिससे जिले की महिलाएं आगे बढ़ सकें.