Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1778960
photoDetails1rajasthan

इन तस्वीरों में हद से ज्यादा मासूम लगीं उर्फी जावेद, फोटोज पर दुश्मन भी हो जाए फिदा

Urfi Javed Cute Looks: जैसे ही लोग उर्फी जावेद का नाम सुनते हैं, वैसे ही उनके मन में उनके अतरंगी फैशन सेंस की तस्वीरें आने लगती हैं. कभी कांच, कभी बोरी, कभी ब्लेड कभी तारों से बनी ड्रेस तक पहन चुकी हैं. उर्फी जावेद एक से बढ़कर एक ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. कपड़ों के साथ उनका एक्सपेरिमेंट देखकर लोगों का सिर घूम जाता है. इसके लिए वह कई बार ट्रोल भी की जाती हैं लेकिन आज हम आपको उर्फी जावेद के ऐसे लोग दिखाएंगे, जिन पर आप तो क्या उर्फी जावेद के दुश्मन भी फिदा हो गए. जी हां, उर्फी जावेद इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा प्यारी और क्यूट लगी कि उनके दुश्मन भी उन पर बिना फिदा हुए नहीं रह पाए.

 

हाथों से ही अपनी इज्जत बचाती नजर आती

1/11
हाथों से ही अपनी इज्जत बचाती नजर आती

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ज्यादातर कम कपड़े पहनने के लिए अपने फैंस के बीच पॉपुलर हैं. उर्फी जावेद कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं तो कई बार अपने हाथों से ही अपनी इज्जत बचाती नजर आती हैं. उर्फी जावेद के कुछ एक्सपेरिमेंट तो ऐसे होते हैं कि फैंस उन्हें गालियां देने पर मजबूर हो जाते हैं. हालांकि कुछ लोग उर्फी जावेद को दिल से बुरा नहीं मानते हैं. उनका कहना है कि उर्फी जावेद वही करती हैं, जो उन्हें पसंद आता है. वह दिखावा बिल्कुल नहीं करती हैं.

 

उर्फी जावेद के अट्रैक्टिव एक्सपेरिमेंट और फोटोज

2/11
उर्फी जावेद के अट्रैक्टिव एक्सपेरिमेंट और फोटोज

यह बात तो आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद कुछ भी पहनती हैं, उन पर काफी जंचता है. कागज, पॉलिथीन, लकड़ी समेत ना जाने किन-किन चीजों की ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद पहन चुकी हैं लेकिन आज हम आपको उर्फी जावेद के अट्रैक्टिव एक्सपेरिमेंट और फोटोज दिखाएंगे, जिन्हें देखकर आपका दिल भी उन पर आ जाएगा.

 

लहंगे में दिखाया उर्फी जावेद ने जलवा

3/11
लहंगे में दिखाया उर्फी जावेद ने जलवा

फैंस की नजरों में उर्फी जावेद की आज भी वह तस्वीर बसी हुई है, जिसमें उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला का पिंक लहंगा पहन रखा था. इस लुक में उर्फी जावेद को काफी पसंद किया गया. यहां तक कि उनके दुुश्मन भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए थे. इस आउटफिट के लिए उर्फी जावेद को जमकर तारीफें मिली थी.

 

बैग से बनी ड्रेस

4/11
बैग से बनी ड्रेस

बीते कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने जब एक ब्राउन बैग से अपनी ड्रेस बनाई तो लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. लोगों का कहना था कि उर्फी जावेद ने भले ही ड्रेस बैग से बनाई है लेकिन इसमें उनकी क्रिएटिविटी झलक रही है और वक्त काफी प्यारी लग रही हैं.

लैवंडर आउटफिट में लगी क्यूट

5/11
लैवंडर आउटफिट में लगी क्यूट

उर्फी जावेद ने जब लैवंडर ड्रेस पहनी थी तो लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी. उर्फी जावेद का यह लुक देखकर हर कोई उनसे इंप्रेस हो गया था. इसमें वह बेहद क्यूट लग रही थी और उनकी स्माइल उन्हें और भी ज्यादा कातिलाना बना रही थी.

टॉयलेट पेपर से बनाए स्कर्ट और टॉप

6/11
टॉयलेट पेपर से बनाए स्कर्ट और टॉप

आप यह तो जानते हैं कि उर्फी जावेद किसी भी चीज से अपने कपड़े बना सकती हैं. हाल ही में जब उन्होंने टॉयलेट पेपर से अपने स्कर्ट-टॉप बनवाए और उसे पहना तो उर्फी जावेद का यह लुक लोगों को काफी पसंद आया था. इसमें उर्फी जावेद को लोगों ने क्यूट बताया और कहा कि वह काफी डीसेंट लग रही थी.

ट्रेडिशनल आउटफिट में जीता दिल

7/11
ट्रेडिशनल आउटफिट में जीता दिल

ऐसे बहुत ही कम मौके आते हैं, जब उर्फी जावेद कुछ से ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं लेकिन जब भी उर्फी जावेद ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं तो लोग उन्हें देखकर खुशी से पागल हो जाते हैं. कुछ समय पहले जब उर्फी जावेद ने पिंक कलर का ट्रेडिशनल सलवार सूट पहना था और सिर पर चुनरी रखी थी तो लोगों पर फिदा हो गए थे.

बच्चों जैसी पहनी जैकेट

8/11
बच्चों जैसी पहनी जैकेट

यह बात तो आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद अपनी हर एक ड्रेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने एक ऐसी जैकेट पहनी थी, जो कि छोटे-छोटे सॉफ्ट टॉयज से बनी थी. उर्फी जावेद की यह जैकेट देखकर बड़े तो क्या, बच्चे भी उन पर फिदा हो गए थे. इस जैकेट में उर्फी जावेद काफी क्यूट लग रही थी. यहां तक कि उर्फी जावेद की जैकेट पर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी कमेंट किया था कि उन्हें जैकेट को पाने के लिए क्या करना होगा?

डस्टबिन बैग से किया इंप्रेस

9/11
डस्टबिन बैग से किया इंप्रेस

आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी जावेद डस्टबिन बैग से बनी ड्रेस भी पहन चुकी हैं. इस ड्रेस को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था लेकिन उनका लुक इसमें बार्बी जैसा लग रहा था. उर्फी जावेद की इस क्रिएटिविटी को उनके हेटर्स भी सलाम करने को मजबूर हो गए थे.

 

हैलोवीन लुक ने मचाया तहलका

10/11
हैलोवीन लुक ने मचाया तहलका

उर्फी जावेद ने हैलोवीन पार्टी के लिए एक ऐसी ड्रेस तैयार की थी, जिसके बारे में लोगों का दिमाग भी नहीं पहुंच सकता है. चोट पर बांधी जाने वाली पट्टी से उर्फी जावेद ने अपनी क्यूट सी ड्रेस तैयार की थी. इस लुक में उन्होंने डार्क कलर की लिपस्टिक लगाई थी और हाइ बन बनाया हुआ था. उर्फी जावेद का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया था.

पर्पल सलवार सूट में जीता दिल

11/11
पर्पल सलवार सूट में जीता दिल

उर्फी जावेद ने हाल ही में पर्पल कलर का सलवार सूट पहनकर पैपराजी को इंप्रेस कर दिया था. एक पल के लिए उर्फी जावेद को इस रूप में देखकर उनके फैंस अपनी आंखें मलने को मजबूर हो गए थे. उर्फी जावेद का यह लुक काफी पसंद किया गया था.