Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1650483
photoDetails1rajasthan

उर्फी जावेद ने किया बचपन की दर्दनाक दास्तां का खुलासा, बोली- पिता भी करते थे ऐसा काम

Urfi Javed Truth: बोल्डनेस और रिवीलिंग ड्रेसेस की हर हद को पार करने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद शोहरत हासिल करने वाली उर्फी जावेद आजकल बेहद ही पॉपुलर हो चुकी हैं. चारों ओर उनकी बोल्डनेस के ही चर्चे रहते हैं. आज उर्फी ने एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे इतनी कम उम्र में बहुत ही कम लोग हासिल कर पाते हैं. नवाबों के शहर लखनऊ से ताल्लुक रखने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने बचपन से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी सिहर उठेंगे.

 

पिता जानवरों की तरह पीटते थे

1/7
पिता जानवरों की तरह पीटते थे

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के नाम से मशहूर इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी जावेद ने अपने बचपन की कठिनाइयों का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने महज 17 साल की उम्र में ही घर से भागने जैसा बड़ा कदम उठाने का फैसला किया था. उर्फी का कहना है कि उनके पिता उन्हें बहुत ज्यादा मारते पीटते थे. कई बार तो वह पिटाई से बेहोश हो जाती थी. उनके रिलेटिव्स भी उनकी जरा भी इज्जत नहीं करते थे. 

पोर्न साइट पर अपलोड कर दी गई उर्फी की फोटो

2/7
पोर्न साइट पर अपलोड कर दी गई उर्फी की फोटो

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे में दिए गए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि महज 15 साल की उम्र में उर्फी की तस्वीर किसी ने पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थी. जबकि वो एक नॉर्मल फोटो थी. इसके बाद से उनकी जिंदगी में परेशानियों का तांता लग गया. उसी जावेद ने खुलासा करके बताया कि उन्होंने उस फोटो में एक ट्यूब टॉप पहन रखा था, जिसे उन्होंने फेसबुक प्रोफाइल की डीपी बना रखी थी. किसी शख्स ने उनकी या तस्वीर डाउनलोड करके बिना मॉफिंग के ही पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थी, जिसके बाद उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

लोग गंदी निगाहों से लगे देखने

3/7
लोग गंदी निगाहों से लगे देखने

उर्फी जावेद ने आगे बताया कि जब सभी को उर्फी जावेद की तस्वीर का पोर्न साइट पर जाना पता लगा तो लोग उन्हें पॉर्न स्टार कहने लगे. सभी ने उर्फी की ही गलती दी. जब उर्फी ने लोगों से वीडियो मांगा तो लोगों ने उनसे कहा कि तुम एक पॉर्न स्टार हो. 

पिता ने भी कह दिया पॉर्न स्टार

4/7
पिता ने भी कह दिया पॉर्न स्टार

उर्फी जावेद के मुताबिक, वो और ज्यादा तब टूट गई जब उनके पिता ने भी उन्हें एक पॉर्न स्टार कह दिया. उर्फी का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनके पिता इस सबसे सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रहे थे. वह सभी को बताते थे कि पोर्न साइट वाले 50 लाख मांग रहे हैं. यह बात उन्होंने रिश्तेदारों तक को बता दी. 

परिवार ने दिया उर्फी को ही दोष

5/7
परिवार ने दिया उर्फी को ही दोष

अपने उन दिनों को याद करते हुए उर्फी जावेद बताती हैं कि मुझे भरोसा नहीं हो रहा था लेकिन मैं क्या कर सकती थी. मेरे पिता मुझे घर पर बहुत मारते थे. कई बार तो मैं बेहोश हो जाती थी. उर्फी का कहना है कि वह खुद हैरान थी कि वह पीड़ित हैं और दोष भी उन्हें ही दिया जा रहा है और उन्हें पीटा भी जा रहा है. लोग मानने को तैयार नहीं थे कि यह फोटो उन्होंने अपलोड नहीं की है.

बच्चों को पढ़ा कर अपना खर्चा चलाया

6/7
बच्चों को पढ़ा कर अपना खर्चा चलाया

उर्फी जावेद ने अपनी दर्दनाक जिंदगी का वाकया याद करते हुए कहा कि यह सब चीजें मैंने 2 साल तक सही मेरे खुद के पिता मेरी इज्जत नहीं करते थे. रिलेटिव्स में भी बहुत ज्यादा इंसल्ट करते थे. जब उर्फी 17 साल की हुई तो वह घर से भाग गई. घर छोड़कर अपनी बहन के साथ लखनऊ शिफ्ट हो गई और बच्चों को पढ़ा कर अपना खर्चा चलाया.

मुंबई में दिए ऑडीशन

7/7
मुंबई में दिए ऑडीशन

कठिन दिनों को याद करते हो और फिर कहती है कि कुछ समय बाद बाद दिल्ली आ गई. यहां भी अलग-अलग दोस्तों के घर में रुकी. इसके बाद उन्होंने एक कॉल सेंटर में नौकरी की. यहां उनका मन बिल्कुल भी नहीं लगा. इसके बाद वह मुंबई पहुंची और कई सारे ऑडिशन दिए, फिर उन्हें टीवी पर छोटे-मोटे रोल मिलना भी शुरू हो गए थे.