Advertisement
photoDetails1rajasthan

उर्फी जावेद से भी 4 गुना ज्यादा बोल्ड हैं ये हसीनाएं, एक तो है TV की संस्कारी बहू

Urfi Javed Boldness Competitor Actresses: जैसे ही आप अपने फोन में सोशल मीडिया खोलते हैं, वैसे ही आपको उर्फी जावेद की एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज देखने को मिल जाती है. आजकल सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की बोल्डनेस का जादू छाया हुआ है. उनकी कातिलाना और रिवीलिंग तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं. उर्फी जावेद का हर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा देता है. 

 

लोग शर्म से बंद कर लेते हैं आंखें

1/9
लोग शर्म से बंद कर लेते हैं आंखें

कई बार उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन के लिए ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया में उर्फी जावेद ही नहीं हैं, जो कि बोल्डनेस की इतनी सीमाओं को पार कर चुकी हैं. उर्फी जावेद के अलावा बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक की दुनिया में कई हसीनाएं मौजूद हैं, जिनकी हॉटनेस और बोल्डनेस देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे. ये सभी सोशल मीडिया में अपने हुस्न का जादू चलाती हैं. कुछ हसीनाएं इतने कम कपड़े पहनती हैं कि लोग आंखें ही बंद कर लें. आज हम आपको उर्फी जावेद को टक्कर देने वाली हीरोइनों के बारे में बताएंगे-

 

शर्लिन चोपड़ा

2/9
शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन शर्लिन चोपड़ा आजकल फिल्मों में बहुत ही कम नजर आती हैं लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जादू चला रखा है. बोल्डनेस की हर सीमा को पार कर चुकी शर्लिन चोपड़ा अपने कर्वी फिगर को फैंस सामने फ्लांट करने के लिए एक से बढ़कर एक बोल्ड ड्रेस पहनती हैं. उनकी तस्वीरें देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. उर्फी जावेद से भी कई गुना ज्यादा बोल्ड शर्लिन चोपड़ा को इन लुक्स में देखने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं.

पूनम पांडे

3/9
पूनम पांडे

पूनम पांडे का नाम लेते ही लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री का ग्लैमर और बोल्डनेस दोनों ही याद आ जाते हैं. खूबसूरती ही नहीं, बोल्डनेस में भी बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे करने वाली पूनम पांडे जैसे ही अपने हुस्न का जलवा दिखाती हैं, वैसे ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. पूनम पांडे की हॉटनेस देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. पूनम पांडे का नाम बेहद ही बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली हीरोइनों में लिया जाता है. उनके कातिल लुक देखकर फैंस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. पूनम पांडे को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी साल 2011 में मिली थी. जब क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में इंडिया सारे मैच जीत रही थी तो उन्होंने ऐलान किया था कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप अपने नाम करती है तो वह पूरी तरह से न्यूड होने के लिए तैयार हैं.

 

खुशाली कुमार

4/9
खुशाली कुमार

सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा चलाने वाली खुशाली कुमार का फिल्मी करियर अभी बहुत ज्यादा तो नहीं है लेकिन उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें आए दिन लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं. खुशाली कुमार का ग्लैमरस अंदाज देखकर लोग उन पर फिदा हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिन्हें देखने के बाद फैंस के दिल तड़प उठे. खुशाली कुमार की बोल्डनेस देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं.

निक्की तंबोली

5/9
निक्की तंबोली

अक्सर ही अपनी बोल्डनेस का हल्ला मचाने वाली निक्की तंबोली का नाम सुनते ही लोगों के दिल धड़क उठते हैं. हाल ही में उन्होंने टॉपलेस पिक्चर्स खिंचा कर लोगों को हैरान करके रख दिया. निक्की तंबोली अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की ऐसी ही तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं होता है कि वह इतनी ज्यादा हॉट हैं. निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें भी जमकर शेयर करती हैं. उनका बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद है और उनके फैंस उनके सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

निया शर्मा

6/9
निया शर्मा

कभी टेलीविजन की दुनिया की सबसे संस्कारी बहू बेटी में से एक मानी जाने वाली निया शर्मा पर आजकल बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है. निया शर्मा का फैशन सेंस तो लोगों को पसंद आता है लेकिन अपनी बोल्डनेस के चलते कई बार वह ट्रोल हो जाती हैं. निया शर्मा टेलीविजन की सबसे बोल्ड और फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक गिनी जाती हैं. इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें आग लगाती रहती हैं. 

नेहा मलिक

7/9
नेहा मलिक

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक आए दिन अपने कर्वी फिगर का जादू सोशल मीडिया के लोगों पर चलाती नजर आती हैं. नेहा मलिक भोजपुरी हीरोइन हैं और वह एक से बढ़कर एक कातिल और बोल्ड तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करती हैं. नेहा मलिक के कातिलाना बोल्ड फोटोशूट देखकर उनके फैंस की सांसें बढ़ जाती हैं. नेहा मालिक ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं, जो उर्फी जावेद को भी टक्कर देती हैं.

साक्षी चोपड़ा

8/9
साक्षी चोपड़ा

दूरदर्शन के सबसे ज्यादा पॉपुलर शो रामायण को बनाने वाले रामानंद सागर का नाम तो आपने सुना ही होगा. रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा अपने हुस्न के जलवों से इंटरनेट पर कहर छहाए हुए हैं. साक्षी चोपड़ा की हॉटनेस और बोल्डनेस ने बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड की भी तमाम हीरोइनों को पछाड़ दिया है. साक्षी चोपड़ा की बोल्डनेस के आगे उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी, पूनम पांडे जैसी हीरोइनें काफी कम लगती हैं. साक्षी चोपड़ा के हॉट अंदाज देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं.

 

सोफिया अंसारी

9/9
सोफिया अंसारी

उर्फी जावेद के बाद सोशल मीडिया पर हॉटनेस का अगर जिक्र होता है तो सबसे पहले सोफिया अंसारी का ही नाम लिया जाता है. एक से बढ़कर एक बोल्ड और कातिलाना बिकिनी लुक शेयर करके सोफिया अंसारी लाखों लोगों के दिल धड़काने का काम करती हैं. सोफिया अंसारी अपने पहनावे को लेकर अक्सर ही ट्रोल होती रहती हैं लेकिन उन पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है. सोफिया अंसारी की हॉटनेस देखकर लोगों के दिल मचल जाते हैं. यहां तक कि बूढ़े भी आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं.