Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2065722
photoDetails1rajasthan

इन 10 बॉलीवुड सितारों को अब तक नहीं मिला राम मंदिर का न्योता, दबंग-किंग खान भी शामिल

Bollywood Stars Will Not Go for Ram Mandir: 22 जनवरी को राम जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. इसके लिए पूरे देशवासी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर के पूरे देश के लोग उत्साहित हैं. इस भव्य आयोजन के लिए कई बड़े सितारों को भी आमंत्रित किया जा रहा है. फिल्मी सितारों से लेकर के कई क्रिकेट जगत, बिजनेस जगत के लोगों को भी आमंत्रित किया जा रहा है. इसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत जैसे सेलिब्रिटी शामिल होने वाले हैं लेकिन कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं, जिन्हें अभी तक न्यौता नहीं दिया गया है. इन बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान का नाम भी शामिल है. आपको 10 बड़े सेलिब्रिटीज के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्हें अभी तक की राम मंदिर का न्यौता नहीं आया है. 

 

शाहरुख खान

1/10
 शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार्स की बात करें तो उसमें किंग खान शाहरुख खान का नाम पहले आता है लेकिन उन्हें अभी तक की राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता नहीं मिला है. 

 

सलमान खान

2/10
सलमान खान

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सलमान खान को अभी तक राम मंदिर के लिए न्योता नहीं भेजा गया है. इसकी बड़ी वजह उनकी हाई सिक्योरिटी मानी जा रही है. उन्हें उद्घाटन का निमंत्रण नहीं आया. 

 

आमिर खान

3/10
आमिर खान

आमिर खान फिल्मी जगत के बड़े सितारों में गिने जाते हैं और उन्हें अभी तक उद्घाटन का न्यौता नहीं मिला है. 

 

दीपिका पादुकोण

4/10
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी राम मंदिर की गेस्ट लिस्ट में अभी तक नहीं शामिल किया गया है. उन्हें श्री राम मंदिर के उद्घाटन का न्यौता नहीं मिला. 

रणवीर सिंह

5/10
रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण के पति और बॉलीवुड के जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह को भी राम मंदिर की तरफ से अभी तक बुलावा नहीं आया है. 

करण जौहर

6/10
करण जौहर

फिल्मी दुनिया के जाने वाले निर्देशक करण जौहर को अभी तक राम मंदिर का न्योता नहीं दिया गया है. उन्हें इस कार्यक्रम का हिस्सा अभी तक नहीं बनाया गया है. 

कैटरीना कैफ

7/10
कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अभी तक श्री राम मंदिर न्यौते का इंतजार कर रही हैं. अभी तक उन्हें भी इस मंदिर के उद्घाटन के लिए न्यौता नहीं भेजा गया है. 

सैफ अली खान

8/10
सैफ अली खान

पटौदी खानदान के नवाब और जानेमन एक्टर सैफ अली खान भी शायद राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे. उन्हें अभी तक इनविटेशन नहीं भेजा गया है. 

करीना कपूर खान

9/10
करीना कपूर खान

बॉलीवुड की जाने-माने एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अभी तक राम मंदिर उद्घाटन के लिए आमंत्रण नहीं भेजा गया है. 

 

संजय दत्त

10/10
संजय दत्त

राम मंदिर का न्यौता ना पाने की लिस्ट में सुपरस्टार संजय दत्त का नाम भी शामिल है. अभी तक उन्हें बुलाया नहीं गया है.