Advertisement
photoDetails1rajasthan

इन एक्टर्स के प्यार में कभी पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, एक के साथ तो करने वाली थी शादी!

Sonakshi Sinha Birthday: बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी की सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देने वाली सोनाक्षी सिन्हा का फिल्मी करियर बहुत ज्यादा मुश्किल भरा तो नहीं रहा. सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे के मौके पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स उन्हें झोला भर भर के बधाइयां दे रहे हैं. 2 जून 1987 में सोनाक्षी सिन्हा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर जन्मी थी. 

 

दबंग से बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारी

1/6
दबंग से बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारी

सोनाक्षी सिन्हा ने वैसे तो करियर की शुरुआत कॉस्टयूम डिजाइनर के तौर पर की थी लेकिन इसके बाद वह एक्टिंग की ओर रुख कर गई. साल 2010 में सलमान खान के साथ दबंग से बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारी. दबंग से ही सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती और एक्टिंग के चर्चे चारों ओर फैल गए और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई छी. सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर आज हम आपको सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी लव अफेयर की भी बातें बताएंगे. जी हां, सोनाक्षी सिन्हा अपने अफेयर को लेकर कई बार चर्चा में रह चुकी हैं.

 

अर्जुन कपूर

2/6
अर्जुन कपूर

मीडिया रिपोर्ट की खबरों की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर का नाम आपस में जुड़ चुका है. इन दोनों ने फिल्म तेवर में एक साथ काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर हिट हुई थी. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा को अर्जुन कपूर से प्यार हो गया था हालांकि सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर की चेकिंग की खबरें तो चारों ओर फैल चुकी थी लेकिन जल्द ही इनका ब्रेकअप हो गया था. सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर दोनों ने ही अपने लव अफेयर को लेकर के कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया था.

शाहिद कपूर

3/6
शाहिद कपूर

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर के साथ फिल्म आर राजकुमार में काम किया था. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी जबरदस्त हिट हुई थी और दोनों के काम को भी खूब सराहा गया था. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी लेकिन यह रिश्ता ज्यादा टिक नहीं पाया और इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया था.

बंटी सजदेव

4/6
बंटी सजदेव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेव का भी लंबे समय तक अफेयर रह चुका है. बताया जाता है कि इनकी बात तो शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन कुछ ही समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. आपको बता दें कि बंटी सजदेह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की बीवी सीमा सजदेह के भाई हैं. एक तरह से बंटी सस्ते सलमान खान के साले लगते हैं.

 

आदित्य श्रॉफ

5/6
आदित्य श्रॉफ

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फेम सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ को भी डेट कर चुकी हैं. उनके डेट की खबरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी. बताया जाता है कि इन दोनों का भी जल्दी ही ब्रेकअप हो गया था.

जहीर इकबाल

6/6
जहीर इकबाल

बीते कुछ समय से मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक आजकल सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं. यह दोनों अक्सर ही पार्टीज और इवेंट्स में एक साथ नजर आते हैं हालांकि जहीर और सोनाक्षी दोनों में से ही अभी तक किसी ने अपने अफेयर पर किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन दोनों की तस्वीरें आए नहीं सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं.