Advertisement
photoDetails1rajasthan

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर धोखा खा रहे लोग, बोले- अपना भाई वापस आ गया

Sidharth Shukla Doppelganger: वह लाइनें तो आपने सुनी ही होंगी, जिसमें कहते हैं कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के लगभग 7 लोग होते हैं. जी हां, ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में एक चेहरे से मिलते-जुलते करीब साथ ही चेहरे होते हैं. इसकी बानगी आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में देखने को मिलती है. कभी ऐश्वर्या राय का हमशक्ल चेहरा वायरल होता है तो कभी आलिया भट्ट का. अब तो कैटरीना कैफ, अजय देवगन, काजोल, करिश्मा कपूर समेत कई हीरो हीरोइनों की हूबहू शक्ल वाले लोग भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं लेकिन आज हम आपको आप सबके चहेते सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल से मिलवाएंगे तो आप दंग रह जाएंगे.

फैंस के दिलों में आज भी सिद्धार्थ जिंदा

1/10
फैंस के दिलों में आज भी सिद्धार्थ जिंदा

टेलीविजन ही नहीं, बॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस के दिलों में आज भी वह जिंदा हैं. आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें बहुत याद करते हैं और उनकी फोटोज और वीडियोज को वायरल करते रहते हैं. टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने सुपरस्टार और बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की साल 2021 में हुई अचानक से मौत ने उनके करोड़ों फैंस के दिलों को पूरी तरह से तोड़ दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक यह दुनिया से चले जाना उनके फैंस को कभी ना भूलने वाला गम देना रहा.

 

चहेते एक्टर की याद आ जाएगी

2/10
चहेते एक्टर की याद आ जाएगी

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें शिद्दत से याद करते हैं. उनके जाने के बावजूद उनके फैंस उन्हीं की बातें करते रहते हैं. भले ही हम आपके फेवरेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को वापस नहीं ला सकते लेकिन जिस शख्स से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपको अपने चहेते एक्टर की याद आ जाएगी. आपको ऐसा लगेगा कि मानो खुद सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला कहकर बुलाते हैं लोग

3/10
सिद्धार्थ शुक्ला कहकर बुलाते हैं लोग

इस शख्स की एक्टिंग से लेकर के पहनावे, चाल-ढाल सबमें सिद्धार्थ शुक्ला के हाव-भाव की झलक साफ नजर आती है. सिद्धार्थ शुक्ला का यह हमशक्ल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ के डुप्लीकेट लगने वाले इस शख्स का नाम है चंदन. जी हां, चंदन को जवाब पहली बार देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि यह शख्स चंदन है या फिर सिद्धार्थ शुक्ला. ऐसा हम नहीं ऐसा सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का भी मानना है.

चंदन का ड्रेसिंग सेंस सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा

4/10
चंदन का ड्रेसिंग सेंस सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा

सोशल मीडिया पर चंदन की वीडियोज वायरल होते ही लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ जाती है. चंदन की फोटोज देख कर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ जाती है. चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के हर स्टाइल को कॉपी करते नजर आते हैं, वहीं चंदन का ड्रेसिंग सेंस, बोलने का स्टाइल यहां तक कि चलने और एक्सप्रेशन का स्टाइल भी हूबहू सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा है.

पॉपुलर डायलॉग्स को रीक्रिएट करते

5/10
पॉपुलर डायलॉग्स को रीक्रिएट करते

चंदन अक्सर ही सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करते हैं, जिनमें वह शुक्ला के ही डायलॉग पर एक्टिंग करके लोगों का दिल जीत लेते हैं. चंदन को अक्सर ही सिद्धार्थ शुक्ला के पॉपुलर डायलॉग्स को रीक्रिएट करते हुए देखा जाता है हालांकि कुछ हेटर्स चंदन को सिद्धार्थ शुक्ला किस तरह से कॉपी करने से मना भी करते हैं.

 

सिद्धार्थ शुक्ला के ही जैसी बॉडी बना रखी

6/10
सिद्धार्थ शुक्ला के ही जैसी बॉडी बना रखी

जिस तरह से एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला खुद को फिट रखते थे, वह बेहद ही फिट थे. इसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल चंदन भी खुद को फिट और फाइन रखते हैं. सोशल मीडिया में वायरल उनके वीडियोज देखकर आप समझ जाएंगे कि उन्होंने भी सिद्धार्थ शुक्ला के ही जैसी बॉडी बना रखी है. 

चंदन की पर्सनालिटी में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक

7/10
चंदन की पर्सनालिटी में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक

चंदन जब बोलते हैं, उनके दांत, उनकी आंखें यहां तक कि चंदन की पर्सनालिटी तक में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक उनके फैंस को दिखाई देती है. उनका मानना है कि उन्हें लगता है कि मानो खुद सिद्धार्थ शुक्ला ही उनके सामने आ गए हों और बोल रहे हों. 

शहनाज गिल के साथ जमी जोड़ी

8/10
शहनाज गिल के साथ जमी जोड़ी

बता दें कि टेलीविजन की दुनिया की चर्चित स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फैंस के बीच काफी दीवानगी थी. सिद्धार्थ ने टेलीविजन शोज से लेकर फिल्मों में भी काम किया है. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी और शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. 

देशवासियों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया

9/10
देशवासियों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने ना केवल ट्रॉफी जीती थी बल्कि पूरे देशवासियों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था. 2 सितंबर 2021 को जब उनके निधन की खबर आई तो उनके फैंस के बीच हाहाकार मच गया.

हार्ट अटैक से निधन

10/10
हार्ट अटैक से निधन

40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. यह खबर सुनते ही पूरे टेलीविजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि उनका चहेता स्टार सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहा हालांकि उनके जाने के इतने समय बाद भी सुधार शुक्ला के फैंस की दीवानगी कम नहीं हुई है. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज को ट्रेंड करवाते रहते हैं.