Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1909898
photoDetails1rajasthan

इस हसीना ने बोल्डनेस में एक्ट्रेस मंदाकिनी को दी टक्कर, सफेद साड़ी में करवाया फोटोशूट

Manasvi Mamgai Bold Photos: सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए समय जल्दी ही खत्म होने वाला है. टेलीविजन की दुनिया का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 जल्द ही धमाका करने के लिए तैयार है. इस सीजन के बिग बॉस के प्रतिभागी दिल और दिमाग दोनों से ही खेलते नजर आएंगे. शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर रखा गया है. बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम एक-एक करके सामने आ रहे हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, सागर पारेथख, ईशा मालवीय, ममता कुलकर्णी समेत कई अन्य के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट में सुपर मॉडल राजकीय मनस्वी का भी नाम शामिल है. 

 

भीगे बदन लपेटी साड़ी

1/9
भीगे बदन लपेटी साड़ी

खबरों के मुताबिक, सुपरमॉडल की मनस्वी ममगई भी सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा रहेंगी. हाल ही में मनस्वी की कुछ फोटोस वायरल हो रही हैं, जिनमें वह मंदाकिनी की तरह बदन पर साड़ी लपेट कर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. 

 

सफेद साड़ी में कातिलाना अंदाज

2/9
सफेद साड़ी में कातिलाना अंदाज

वायरल हो रही तस्वीरों में मनस्वी ने सफेद रंग की साड़ी पहन रखी है, जिसका बॉर्डर लाल रंग का है. इस दौरान उन्होंने हाथों में मटका पकड़ रखा है. 

 

लहरों से खेलती दिखी

3/9
लहरों से खेलती दिखी

इन तस्वीरों में मनस्वी ममगई का अंदाज बेहद ही बोल्ड लग रहा है और वह समुद्र की लहरों से खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 

मंदाकिनी को दी टक्कर

4/9
मंदाकिनी को दी टक्कर

इन तस्वीरों में मनस्वी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली में एक्ट्रेस मंदाकिनी के अवतार को धारण कर रखा है. वह सफेद साड़ी में मंदाकिनी की तरह ही सेंसुअल 

 

फैंस के दिलों में आग लगा दी

5/9
 फैंस के दिलों में आग लगा दी

इन तस्वीरों में मनस्वी ने बोल्ड अदाएं दिखाकर फैंस के दिलों में आग लगा दी है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. 

 

मनस्वी ने समुद्र में बाल भी धुले

6/9
मनस्वी ने समुद्र में बाल भी धुले

वायरल हो रही तस्वीरों में मनस्वी ने समुद्र में बाल भी धुले हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बैक को बहुत ही खूबसूरती से प्लांट किया है. 

 

दिख गए निजी अंग

7/9
दिख गए निजी अंग

वायरल हो रही तस्वीरों में मनस्वी ने अपने कमर पर मटकी रख करके जिस तरह से कातिलाना अदाएं दिखाई हैं, वह अंदाज देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं. 

 

सुपर मॉडल हैं मनस्वी

8/9
सुपर मॉडल हैं मनस्वी

जानकारी के अनुसार, मनस्वी फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. वह एक सुपर मॉडल हैं.

 

बेहद हॉट लगीं मनस्वी

9/9
बेहद हॉट लगीं मनस्वी