Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2004297
photoDetails1rajasthan

डांसर मुक्ति मोहन ने 'एनिमल' के इस एक्टर से रचाई शादी, फोटोज पर फैंस बरसा रहे प्यार

Mukti Mohan Kunal Thakur wedding Pics: एंटरटेनमेंट की दुनिया की जान-मेरी डांसर और एक्टर मुक्ति मोहन ने एक्टर कुणाल ठाकुर के साथ शादी कर ली है. बीते रविवार यानी की 10 दिसंबर को मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कंबाइंड पोस्ट में बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें उनकी शादी की हैं. इन तस्वीरों में कहीं पर मुक्ति मोहन स्माइल कर रही हैं तो कहीं पर कुणाल हाथ जोड़कर मंडप के सामने खड़े हुए हैं. इस दौरान मेहमान उन पर फूलों की बारिश कर रहे हैं. 

 

शादी के स्पेशल मोमेंट्स पर फिदा लोग

1/5
शादी के स्पेशल मोमेंट्स पर फिदा लोग

शेयर की गई अगली तस्वीरों में मुक्ति मोहन अपनी बहनों नीति और शक्ति मोहन के साथ कुणाल की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में कुणाल ठाकुर और मुक्ति मोहन की शादी वाले दिन के स्पेशल मोमेंट्स शानदार तरीके से कैप्चर किए गए हैं. शेर की गई फोटोज में मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. वहीं, उनका वेडिंग आउटफिट भी गजब ढा रहा है. इन तस्वीरों में इनका परिवार भी दिखाई दे रहा है. 

 

फोटोज में दिया बहद प्यारा कैप्शन

2/5
फोटोज में दिया बहद प्यारा कैप्शन

कहीं पर दूल्हा दुल्हन पोज दे रहे हैं तो कहीं पर आतिशबाजी दिखाई गई है. इतना ही नहीं आखिरी की एक फोटो में मुक्ति बहनों शक्ति और नीति मोहन कुणाल के साथ एक लिफ्ट में नजर आ रही हैं और कैमरे को देखते हुए बाय कर रही हैं. इन तस्वीरों में तीनों बहनों ने जमकर मस्ती की है. डांसर मुक्ति मोहन ने शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए बेहद ही प्यारा कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने पहली लाइन संस्कृत में लिखी है- “त्वयि सम्प्रेक्ष्य भगवान्स्त्वया हि विवाह्यते।”

 

3 लाख से ज्यादा लाइक्स आए

3/5
3 लाख से ज्यादा लाइक्स आए

मुक्ति मोहन की तस्वीरें इतनी ज्यादा खूबसूरत और प्यारी हैं कि उनके चाहने वाले उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. मुक्ति मोहन की शादी की तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वही लाखों लोग देख चुके हैं जबकि 2000 के आसपास लोग कमेंट कर चुके हैं. बता दें कि मुक्ति मोहन जानी-मानी एक्टर और डांसर हैं. वह सिंगर नीति मोहन और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की बहन हैं. 

 

मनोरंजन की दुनिया के जाने-माने चेहरे हैं कपल

4/5
मनोरंजन की दुनिया के जाने-माने चेहरे हैं कपल

मुक्ति मोहन ने 'झलक दिखला जा 6' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' में भी हिस्सा लिया था. वहीं, उनके पार्टनर कुणाल की बात करें तो हाल ही में उन्होंने रिलीज हुई फिल्म एनिमल में भी काम किया है. इससे पहले वह कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नजर आ चुके हैं. 

 

लोगों ने खूब बरसाया प्यार

5/5
लोगों ने खूब बरसाया प्यार

शादी में मुक्ति मोहन ने रेड बेज और वाइट कलर का लहंगा पहन रखा था. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी वियर की थी जबकि कुणाल ठाकुर की शेरवानी रेड और क्रीम कलर की थी. कुणाल और मुक्ति मोहन की तस्वीरों पर लोगों ने जमकर उन्हें बधाइयां दी और तारीफें भी कीं.