Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2004853
photoDetails1rajasthan

मौनी रॉय की इन फोटोज ने उड़ा दी फैंस की नींदें, एक-एक लुक पर फिदा हुए लोग

Mouni Roy Photos: छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली जानी-मानी हसीना मौनी रॉय आज बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आती हैं. खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर उन्होंने छोटे परदे से लेकर बड़े पर्दे पर ऐसी तगड़ी पहचान बना ली है कि उनके चाहने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. मौनी रॉय की कातिलाना खूबसूरती और कर्वी फिगर को देखने के लिए उनके चाहने वाले हमेशा बेताब बैठे रहते हैं. 

 

मौनी रॉय ने उड़ाई लोगों की नींदें

1/6
मौनी रॉय ने उड़ाई लोगों की नींदें

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनके अंदाज और लुक लोगों की रातों की नींद उड़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की ऐसी-ऐसी तस्वीरें मौजूद हैं, जो कि आपके दिलों को धड़काने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगी. ऐसे में आज हम आपको उनकी जबरदस्त तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. 

 

गॉर्जियस अंदाज से लूटा दिल

2/6
गॉर्जियस अंदाज से लूटा दिल

मौनी रॉय की पॉपुलर तस्वीरों में उनकी यह तस्वीर भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ऑफ व्हाइट हाई नेक स्वेटर पहन रखा है. इसमें उन्होंने गॉर्जियस अंदाज में अलग-अलग पोज देकर लोगों के दिलों को लूट लिया है. 

 

लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी

3/6
लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने अपने बालों में हाई बन बनाकर लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. वहीं उनका मेकअप भी काफी एलिगेंट नजर आ रहा है. 

 

फैंस दिल खोल कर प्यार बरसाते

4/6
फैंस दिल खोल कर प्यार बरसाते

एक्ट्रेस मौनी रॉय कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही उनके चाहने वाले उन पर लाइक कमेंट करने लग जाते हैं. उनके फैंस दिल खोल कर उनकी तस्वीरों पर प्यार बरसाते हैं. 

 

बेहद सिजलिंग लुक से धड़काए दिल

5/6
बेहद सिजलिंग लुक से धड़काए दिल

मोनी रॉय की कुछ तस्वीर इतनी ज्यादा सिजलिंग होती हैं कि देखने वाले बस तड़प कर रह जाते हैं. मौनी रॉय के जहरीले नयन-नख्श के लाखों लोग दीवाने हैं. 

 

तिरछी नजरें लोगों को घायल कर देती

6/6
तिरछी नजरें लोगों को घायल कर देती

मौनी रॉय को पर्पल लुक में भी काफी पसंद किया जाता है. कुछ समय पहले उन्होंने पर्पल रंग की ड्रेस में समुद्र को निहारते हुए तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके लुक काफी पसंद किया गया था. मोनी रॉय अपनी तस्वीरों में हॉटनेस का तड़का लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उनकी तिरछी नजरें लोगों को घायल कर देती हैं.