Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1780564
photoDetails1rajasthan

भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह ने दिखाया ग्लैमरस लुक, मचल गए दीवाने लोग

Akshara Singh Photos: एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हीरोइनों के हुस्न का जलवा छाया हुआ है, वहीं आजकल भोजपुरी हीरोइन अभी पीछे नहीं है. फिर वह चाहे मोनालिसा हो, नेहा मलिक हों या फिर अक्षरा सिंह. आजकल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हसीना अक्षरा सिंह इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

 

खूबसूरती देखकर लोग फिदा

1/5
खूबसूरती देखकर लोग फिदा

बीते कुछ समय पहले ही अक्षरा सिंह ने बिग बॉस OTT 2 की मनीषा रानी को सपोर्ट किया था लेकिन हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ ऐसी दमदार तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिससे इंटरनेट का तापमान हाई हो गया है. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह की खूबसूरती देखकर आप उनका फिदा हो जाएंगे.

 

हुस्न का जलवा दिखाया

2/5
हुस्न का जलवा दिखाया

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह ने लेटेस्ट शेयर की गई तस्वीरों में अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया है कि फैंस उन पर फिदा हो गए हैं. लोग उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी है. इसमें उनका लुक काफी किलर लग रहा है.

 

एक से बढ़कर एक दमदार पोज दे रही अक्षरा

3/5
एक से बढ़कर एक दमदार पोज दे रही अक्षरा

मॉडर्न लुक में अक्षरा सिंह को देखकर किसी का भी दिल धड़क उठेगा. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह के सामने एक से बढ़कर एक दमदार पोज दे रही हैं. उनके लुक्स वायरल हो गए हैं. वहीं, कमेंट्स की तो बाढ़ आ गई है.

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव

4/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक दमदार फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

 

फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते

5/5
फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते

अक्षरा सिंह की तस्वीरों और वीडियोज का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के कई धुरंधर एक्टर्स के साथ एक्टिंग का हुनर दिखाया है. अक्षरा सिंह को बिहार झारखंड ही नहीं पूरे देश में कई हिस्सों में पसंद किया जाता है. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.