Advertisement
photoDetails1rajasthan

शादी के बाद इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हो जाएंगे सिद्धार्थ-कियारा, नेटवर्थ जान लगेगा झटका

SidKiaraWedding: आज यानी की 6 फरवरी को बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं. आज यह दोनों राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक-दूजे का हाथ थाम कर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हमसफर बन जाएंगे. आज उनकी जिंदगी की नई पारी शुरू हो रही है.

 

नहीं आया शादी को लेकर स्टेटमेंट

1/5
नहीं आया शादी को लेकर स्टेटमेंट

इन दोनों की शादी को लेकर अभी उनकी फैमिली की तरफ से कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है हालांकि सिद्धार्थ की मां ने अभी हाल ही में कहा था कि उनके बेटे की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. चलिए आज आपको बताते हैं कि दोनों ही एक्टर और एक्ट्रेस की टोटल कमाई कितनी है? 

 

करोड़ों में लेते हैं फिल्मों की फीस

2/5
करोड़ों में लेते हैं फिल्मों की फीस

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सितारों में से एक हैं. दोनों ही अपनी फिल्मों के लिए जमकर पैसों की डिमांड रखते हैं. इसके साथ ही दोनों ही सितारे विज्ञापनों के जरिए भी काफी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं. जानकारी के मुताबिक, यह दोनों ही सितारे अपनी अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों में फीस लेते हैं.

 

फिल्मों के लिए चार से पांच करोड़ लेती कियारा

3/5
फिल्मों के लिए चार से पांच करोड़ लेती कियारा

कियारा आडवाणी जहां अपनी फिल्मों के लिए चार से पांच करोड़ लेती हैं, वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा केवल अपनी एक फिल्म के लिए 7 से 8 करोड़ रुपये लेते हैं. एक विज्ञापन के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये की डिमांड रखती हैं. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा 4 करोड़ फीस अपने विज्ञापनों के लिए लेते हैं.

 

कुल 103 करोड़ की हो जाएगी संपत्ति

4/5
कुल 103 करोड़ की हो जाएगी संपत्ति

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आज तक की कुल कमाई 80 करोड़ बताई जा रही है. वहीं, कियारा की कमाई 23 करोड़ आंकी जा रही है. ऐसे में शादी के बाद दोनों की कुल संपत्ति 103 करोड़ के करीब हो जाएगी. 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास मुंबई में काफी आलीशान घर

5/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास मुंबई में काफी आलीशान घर

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास मुंबई में काफी आलीशान घर है और उनके पास कई सारी महंगी गाड़ियां हैं. कियारा के पास भी कई महंगी गाड़ियां हैं और वह हर चीज महंगे ब्रांड की इस्तेमाल करती हैं. दोनों सितारे करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों की तरफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया.