Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1983621
photoDetails1rajasthan

काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन नेहा मलिक ने गिराई बिजलियां, लुक पर फैंस फिदा

Neha Malik Latest Photos: जब-जब भोजपुरी हसीनाओं का नाम लिया जाता है तो उसमें एक्ट्रेस नेहा मलिक का नाम जरूर आता है. नेहा मलिक अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी कातिलाना अदाओं के लिए इंटरनेट पर बवाल मचाए रहती हैं. जैसे ही वह अपनी कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट का पर हाई हो जाता है. नेहा मलिक के चाहने वाले उनकी तस्वीरें देखने के लिए बेताब बैठे रहते हैं. 

 

आसमान से अप्सरा उतर कर आ गई

1/5
आसमान से अप्सरा उतर कर आ गई

हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं और रातों की नींद उड़ गई हैं. नेहा मलिक की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा अट्रैक्टिव हैं कि उन पर मिनट में ही लाइक्स और कमेंट की बहार आ गई है. नेहा मलिक के इस लेटेस्ट लुक को देखकर के लोग उन पर फिदा हुए जा रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि आसमान से अप्सरा उतर कर आ गई है.

 

ऑल ब्लैक लुक लोगों के दिलों को धड़का रहा

2/5
ऑल ब्लैक लुक लोगों के दिलों को धड़का रहा

नेहा मलिक की लेटेस्ट तस्वीरें इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि उन्हें देखकर लोगों के दिलों पर सांप लोटे जा रहे हैं. नेहा मलिक ने अपनी कातिलाना तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका ऑल ब्लैक लुक लोगों के दिलों को धड़का रहा है. उनकी ये फोटोस बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं. 

 

दिल धड़कने वाले पोज दिए

3/5
दिल धड़कने वाले पोज दिए

शेयर की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ने एक से बढ़कर एक दिल धड़कने वाले पोज दिए हैं, वहीं, हाई हील्स में तो उनका स्टाइल और भी ज्यादा ग्लैमरस लग रहा है. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब नेहा मलिक ने अपनी तस्वीरों से बवाल मचाया है. इससे पहले भी वह अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और सिजलिंग अदाओं से लोगों के दिलों में छुरियां चलाती रहती हैं.

 

चाहने वालों की दीवानगी ज्यादा

4/5
चाहने वालों की दीवानगी ज्यादा

नेहा मलिक के लिए उनके चाहने वालों की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. जैसे ही वह कोई पोस्ट करती हैं, वैसे ही लोग उन पर कमेंट्स और लाइक करना शुरू कर देते हैं. 

 

भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद

5/5
भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद

नेहा मलिक ने इन तस्वीरों में ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस कर रखी है और काले रंग का चश्मा लगा रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने काले रंग की हील्स पहन रखी हैं. इससे वह काफी ज्यादा सिजलिंग नजर आ रही हैं. बता दें कि कई लोग तो नेहा मलिक को भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद भी कहते हैं.