Nikki Tamboli ने गोल्डन स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट किया तगड़ा फिगर, यूजर्स की बोलती हुई बंद
Advertisement

Nikki Tamboli ने गोल्डन स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट किया तगड़ा फिगर, यूजर्स की बोलती हुई बंद

Nikki Tamboli In mini skirt: निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli In mini skirt: बिग बॉस फेम निक्की तंबोली शो के बाद से लगातार करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही है. निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में निक्की ने ग्लोडन स्कर्ट और क्रॉप टॉप में अपनी तीन तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. शेयरिंग के महज कुछ समय बाद ही फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया यूजर्स निक्की की बोल्ड फोटोशूट को देखकर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कोई एक्ट्रेस को bombshell तो कोई हॉट तो कोई सेक्सी बता रहा है.

यह भी पढ़ें-'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, see photos

निक्की इस हॉट फोटोशूट में अपना तगड़ा फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है. उनकी फिगर को देखकर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि निक्की बिग बॉस से पहले साउथ फिल्मों में कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी है लेकिन बिग बॉस के बाद से उनके करियर को नया मोड़ मिला. शो के बाद से निक्की कई वीडियो एल्बम और शो में दिख चुकी हैं. वहीं अपने फोटोशूट को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं. बिग बॉस के बाद निक्की ने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं.

Trending news