निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल
Advertisement

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

Dr. Mehreen Qazi Photo: IAS अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी शादी के बाद लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें सांझा कर रही हैं और वह इस बार एक नए लुक में नजर आ रही हैं. महरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर कर तस्वीरें शेयर की हैं. आप भी दिखें महरीन की नई फोटोज. 

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

Dr. Mehreen Qazi Photo: IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) दोनों ही लगातार चर्चाओं में बने हैं. आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर ये कपल एक-दसूरे से प्यार का इजहार करता रहता है और फैंस से तारीफे बटोर रहा है. 

वहीं,  IAS अतहर (IAS Athar Aamir Khan) की बेगम महरीन शादी के बाद लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें सांझा कर रही हैं और वह इस बार एक नए लुक में नजर आ रही हैं. महरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर कर तस्वीरें शेयर की हैं.  

शादी के बाद की पहली फोटो (Mehreen Qazi Photo)
पहली तस्वीर में महरीन काजी ने मेहंदी रंग का लहंगा पहना हुआ है. साथ ही, सिर पर मांग टीका और कान का झुमका कैरी किया हुआ है. हाथ-पैरों में अतहर के नाम कती मेहंदी लगाए हुए और चूड़ा पहने हुए वह स्टाइलिश पोज दे रही हैं. वहीं, इस फोटो पर कुछ फैंस ने कहा-  'माशाअल्लाह' तो, कुछ ने कहा- 'नजर ना लगे.'

fallback

जड़ाऊ सूट में नजर आईं महरीन काजी ( Mehreen in suit)
दूसरी फोटो में महरीन पीला और गुलाबी एक जड़ाऊ सूट पहने नजर आ रही हैं. इसी के साथ वह हाथों- पैरों में मेहंदी लगाए हुए बड़ी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, महरीन ने एक प्यारा सा दुपट्टा कैरी किया हुआ है और हाथों में मोबाइल लिए शीशे में सेल्फी ले रही हैं.  

fallback

महरीन की खूबसूरती में लगे चार चांद ( Mehreen Green suit Photo)
तीसरी फोटो में महरीन काजी मजेंटा और हरे रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. वहीं, मांग टीके और कान का झुमकों ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. 

fallback

बता दें कि आईएएस अफसर अतहर आमिर खान ने उनकी पहली पत्नी IAS टीना डाबी से तलाक लेने के बाद 1 अक्टूबर को कश्मीर की कली कहलाने वाली डॉक्टर महरीन काजी से निकाह किया था. महरीन और अतहर आमिर खान दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं. महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह पेशे से एक डॉक्टर हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

 

 

Trending news