रणबीर कपूर की 'रामायण' में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, जानिए किस रोल में आ सकते हैं नजर!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081197

रणबीर कपूर की 'रामायण' में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, जानिए किस रोल में आ सकते हैं नजर!

नितेश तिवारी हाल ही में विजय सेतुपति से मिले थे और उन्होंने फिर रामायण से जुड़ी स्क्रिप्ट भी दी. कहा जा रहा है कि विजय सेतुपति को नरेशन काफी पसंद आया और उन्होंने उसमें इंट्रेस्ट दिखाया लेकिन विजय सेतुपति फिल्म रामायण में विभीषण का रोल करेंगे, इस बारे में उन्होंने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है. 

रणबीर कपूर की 'रामायण' में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, जानिए किस रोल में आ सकते हैं नजर!

Vijay Sethupathi Vibhishan: फिल्मी जगत के गलियारों में पॉपुलर फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी की मेगा बजट फिल्म 'रामायण' आजकल लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल इस फिल्म की कास्ट को लेकर की लगातार चर्चाएं और खबरें छाई रहती हैं. हाल ही में फिल्म रामायण की कास्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. कहा जा रहा है कि फिल्म रामायण में साउथ एक्टर विजय सेतुपति नजर आ सकते हैं. नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में विजय सेतुपति रावण के भाई विभीषण का रोल निभा सकते हैं.

खबरें हैं कि फिल्म रामायण में प्रभु श्री राम के रोल में एक्टर रणबीर कपूर और माता सीता के रोल में एक्ट्रेस साईं पल्लवी नजर आएंगी. जाने-मानी वेबसाइट पिंकविला के अनुसार, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रामायण में विजय सेतुपति की एंट्री हो सकती है. खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर नितेश तिवारी फिल्म रामायण के लिए विजय सेतुपति से बात भी कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि रामायण में विभीषण का रोल विजय सेतुपति अदा करें. 

यह भी पढे़ं- प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी

मीडिया चैनलों में चल रही खबरों के मुताबिक, नितेश तिवारी हाल ही में विजय सेतुपति से मिले थे और उन्होंने फिर रामायण से जुड़ी स्क्रिप्ट भी दी. कहा जा रहा है कि विजय सेतुपति को नरेशन काफी पसंद आया और उन्होंने उसमें इंट्रेस्ट दिखाया लेकिन विजय सेतुपति फिल्म रामायण में विभीषण का रोल करेंगे, इस बारे में उन्होंने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है. 

यह भी पढे़ंपलक झपकते ही परी सा सुंदर लड़की बन गया यह लड़का, एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी नजरें

फिल्मी जगत में चल रही खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को लेकर के कहा जा रहा है कि इसका प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और शूटिंग मार्च में शुरू हो सकती है. इस फिल्म में बजरंगबली के रोल में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और रावण के रोल में साउथ सुपरस्टार यश नजर आ सकते हैं हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. इसके चलते फैंस बेहद ही बेसब्र नजर आ रहे हैं.

Trending news