क्या वाकई में रिया चक्रवर्ती ने किया था सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902926

क्या वाकई में रिया चक्रवर्ती ने किया था सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Rhea Chakraborty on SSR: रिया चक्रवर्ती  'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई 2023' में हिस्सा लेने पहुंची थी. यहां पर उन्होंने एक ऐसा इंटरव्यू दिया, जिसके बाद एक बार फिर से वह चर्चा में आ गई है. अपने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई लोगों ने उन्हें ताने मारने शुरू कर दिए. 

क्या वाकई में रिया चक्रवर्ती ने किया था सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Rhea Chakraborty on SSR: टेलीविजन से लेकर के बॉलीवुड के बड़े पर्दे तक अपने हुनर का डंका बजाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आज भी लोग नहीं भूल पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत बॉलीवुड से लेकर के उनके तमाम फैंस के लिए एक ऐसा सदमा साबित हुई, जिसे आज भी लोग भूल नहीं पा रहे हैं. वहीं, सबके बीच आए दिन बीच-बीच में रिया चक्रवर्ती को ट्रोल किया जाता रहता है. हाल ही में एक बार फिर से बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में आ चुकी हैं. 

दरअसल, हाल ही में एक बार खबर सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ सकती हैं लेकिन इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है. दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती और शो मेकर्स के बीच बातचीत जारी है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी कपड़ों में नाचती सीमा हैदर का Video लीक, लोग बोले- इतना नाटक कैसे कर लेती?

 

इन सब के बीच हाल ही में रिया चक्रवर्ती  'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई 2023' में हिस्सा लेने पहुंची थी. यहां पर उन्होंने एक ऐसा इंटरव्यू दिया, जिसके बाद एक बार फिर से वह चर्चा में आ गई है. अपने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई लोगों ने उन्हें ताने मारने शुरू कर दिए. तमाम लोग रिया चक्रवर्ती को चुड़ैल का टैग दे चुके हैं. 

क्या बोली रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती ने कहा कि अब तो मुझे चुड़ैल कहलवाना काफी पसंद है. पुराने जमाने में डायन वही महिला होती थी, जो कि पुरुष प्रधान समाज की राय को नहीं मानती और मैं भी वही महिला हूं. मुझे पुरुष प्रधान समाज की राय नहीं माननी है. इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने खुद पर भी एक बार तंज करते हुए कहा कि शायद मैं काला जादू करना जानती हूं. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने और भी कई बड़ी बातें कहीं. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर को डांस में टक्कर नहीं दे पाई ननद, पाकिस्तानी भाभी के ठुमकों ने मचा दिया बवाल

 

ड्रग्स देने के भी आरोप लगे
बता दें कि जिस समय सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़कर गए उसे समय रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की अचानक से हुई मौत ने सबको हिला कर रख दिया और रिया चक्रवर्ती पर कई लोगों ने सवाल खड़े कर दिए. लोगों ने आरोप लगाया कि रिया सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू करती हैं. इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने के भी आरोप लगे थे. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला तक दर्ज करवाया था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती से काफी पूछताछ हुई और कुछ समय के लिए जेल भी जाना पड़ा था.

Trending news