राखी सावंत ने नवरात्रि पर बंगाली साड़ी पहन किया डांस, लोग बोले- इसका कोई इमान-धर्म नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1923594

राखी सावंत ने नवरात्रि पर बंगाली साड़ी पहन किया डांस, लोग बोले- इसका कोई इमान-धर्म नहीं

Rakhi Sawant Dance Video: राखी सावंत एक बेहद ही फन लवर हैं और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. ऐसे में राखी सावंत ने दुर्गा पंडाल में बंगाली साड़ी पहनकर खुले बालों में जमकर ठुमके लगाये. इस दौरान उनके हाथ में पूजा से जुड़ी एक चीज भी नजर आ रही है. 

राखी सावंत ने नवरात्रि पर बंगाली साड़ी पहन किया डांस, लोग बोले- इसका कोई इमान-धर्म नहीं

Rakhi Sawant Dance Video: किसी समय बॉलीवुड की मशहूर आइटम डांसर रह चुकी और जानी-मानी एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिना फिल्मों के ही कैसे मीडिया में बने रहना है, इसके बारे में राखी सावंत बखूबी जानती हैं. कभी अपने हस्बैंड्स को लेकर के तो कभी अपने अतरंगी अवतारों को लेकर के राखी सावंत आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं. ज्यादा समय नहीं बीता है कि राखी सावंत ने दावा किया था कि वह मुस्लिम बन गई है और इसके लिए वह उमराह भी गई थी. 

काफी दिनों तक उन्होंने बुर्का पहना था लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुर्गा पूजा में बंगाली लुक में नाचती नजर आ रही है. जी हां, राखी सावंत वैसे तो हिंदू हैं लेकिन उन्होंने अपने एक पति आदिल दुर्रानी के लिए अपने धर्म को बदल लिया था और वह फातिमा बन गई थी लेकिन एक बार फिर से वह अपने धर्म में वापस आ चुकी हैं और इस बार उन्होंने दुर्गा पंडाल में बंगाली लुक में बेहद ही प्यारा डांस किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- निकाह के 4 दिन बाद ही दुल्हन बन गई मां, भड़के शौहर ने उठाया यह शॉकिंग कदम

सभी जानते हैं कि राखी सावंत एक बेहद ही फन लवर है और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. ऐसे में राखी सावंत ने दुर्गा पंडाल में बंगाली साड़ी पहनकर खुले बालों में जमकर ठुमके लगाये. इस दौरान उनके हाथ में पूजा से जुड़ी एक चीज भी नजर आ रही है. इस वीडियो में राखी सावंत ने एक आंटी के साथ में डांस किया है और वह बेहद ही प्यारी लग रही है हालांकि दुर्गा पंडाल में राखी सावंत का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने ट्रोल करने लगे और लोगों का कहना है कि वह किसी भी धर्म की नहीं हो सकती हैं. कई लोगों कल यह भी कहना है कि यह अपने एक को बदनाम करने के लिए मुस्लिम मुसलमान बन गई थी. 

राखी सावंत के इस वीडियो को वह नाम इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 21000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर सैकड़ो लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, एक अन्य महिला ने राखी सावंत की तारीफ करते हुए कहा कि लोग इसी तरह हिंदू मुस्लिम धर्म में जूझते रहेंगे और राखी सावंत को पता है कि यह जिंदगी बहुत छोटी है इसलिए वह हर तरह से अपनी जिंदगी के हर पल को इंजॉय कर रही है. वह अपनी जिंदगी में खुश है. वह किसी को दुख नहीं पहुंचा रही है.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news