OMG: घोड़ी नहीं चढ़ेंगे राघव चड्ढा, इस खास तरीके से दुल्हनिया परिणीति को जाएंगे लेने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1876442

OMG: घोड़ी नहीं चढ़ेंगे राघव चड्ढा, इस खास तरीके से दुल्हनिया परिणीति को जाएंगे लेने

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: शादी का बॉलीवुड दीवानों से लेकर के राजनीति के दीवाने सभी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि शादी को लेकर लोगों में इस बात के लिए भी एक्साइटमेंट है कि आखिर आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा किस तरह से अपनी दुल्हनिया को लेने जाएंगे? 

OMG: घोड़ी नहीं चढ़ेंगे राघव चड्ढा, इस खास तरीके से दुल्हनिया परिणीति को जाएंगे लेने

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: जैसे-जैसे 24 सितंबर की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फैंस का इंतजार और ज्यादा बेसब्री में बदलता जा रहा है, जी हां, बॉलीवुड की जाने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा इसी तारीख को एक दूसरे के साथ-साथ जन्मों का वादा करेंगे. ऐसे में इस पॉलिटिक्स और बॉलीवुड की बिग इंडियन फैट वेडिंग का हर कोई इंतजार कर रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, बारात 24 सितंबर को निकलेगी. निक जोनस - प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा - कियारा आडवाणी, विक्की कौशल - कैटरीना कैफ जैसी तमाम बड़ी हस्तियों के बाद राजस्थान की धरती पर एक और ग्रैंड शादी होने जा रही है. एक और जोड़ा यहां पर एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने जा रहा है. इस शादी का बॉलीवुड दीवानों से लेकर के राजनीति के दीवाने सभी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि शादी को लेकर लोगों में इस बात के लिए भी एक्साइटमेंट है कि आखिर आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा किस तरह से अपनी दुल्हनिया को लेने जाएंगे? 

यह भी पढ़ें- 24 सितंबर को उदयपुर में शाही अंदाज में होगी राघव-परिणीति की शादी, जानें रस्मों की डिटेल्स

नाव में लेकर जाएंगे बारात राघव
बता दें कि पिछोला झील के बीच स्थित होटल ताज में राघव चड्ढा का सेहरा बंदी कार्यक्रम किया जाएगा. फिर इसी ताज होटल से अपनी दुल्हनिया परिणीति को लेने के लिए राघव निकलेंगे. शादी की सबसे खास बात तो यह है कि दुल्हनिया को लेने के लिए बारात नाव में पहुंचेगी और इसके लिए तैयारियां अभी से काफी तेजी से चल रही हैं. नावों को मेवाड़ी परंपरा के हिसाब से सजाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा

रॉयल तरीके से सजाए गए हैं मेहमानों के सुइट्स 
जानकारी के अनुसार, पिछोला झील के पास ही लीला पैलेस होटल स्थित है. इसके सुइट्स से ही ताज होटल, सिटी पैलेस, झील आदि नजर आते हैं. यहां पर दूल्हा दुल्हन के कमरों के तो भव्य सजावट की ही गई है, वहीं, मेहमानों के लिए भी सुइट्स को बेहद ही शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए जो होटल बुक किया गया है, वहां पर तीन स्पेशल वेडिंग वेन्यू है. मेवाड़, मेवाड़ टेरिस और मारवाड़. यहां पर सभी शादी की रस्में भव्य तरीके से की जाएंगी. होटल के कमरों को 8 कैटेगरी में बांट दिया गया है. इनका रोजाना का किराया 47000 से लेकर 10 लख रुपए तक की बताया जा रहा है. अब हर कोई परिणीति चोपड़ा को दुल्हनिया के रूप में देखने के लिए बड़ा ही बेकरार बैठा हुआ है.

13 मई को हुई थी सगाई
बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम, कांग्रेस लीडर कपिल सिब्बल और नेता आदित्य ठाकरे समिति कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. यहां तक की बहन की इंगेजमेंट के लिए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी भारत आई थी. 

 

Trending news