Bigg Boss 17 को मिला विनर, Munawar Faruqui ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी, जानें और क्या-क्या मिला?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083868

Bigg Boss 17 को मिला विनर, Munawar Faruqui ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी, जानें और क्या-क्या मिला?

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने इस खिताब को हासिल किया है. 28 जनवरी रविवार की रात को विनर का ऐलान किया गया. फर्स्ट रनर अभिषेक कुमार रहे. बता दें कि इस बार का बिग बॉस 17 का फिनाले करीब 6 घंटे तक चला. बिग बॉस का विनर होने के बाद मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रुपये और एक शानदार गाड़ी इनाम के तौर पर मिली है. 

Bigg Boss 17 को मिला विनर, Munawar Faruqui ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी, जानें और क्या-क्या मिला?

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: टेलीविजन की दुनिया के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 को उसका विनर मिल चुका है. कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने इस खिताब को हासिल किया है. 28 जनवरी रविवार की रात को विनर का ऐलान किया गया. फर्स्ट रनर अभिषेक कुमार रहे. बता दें कि इस बार का बिग बॉस 17 का फिनाले करीब 6 घंटे तक चला. बिग बॉस का विनर होने के बाद मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रुपये और एक शानदार गाड़ी इनाम के तौर पर मिली है. 

फिनाले के समय मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार काफी भावुक हो गए. तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा थी. हैरानी के बात तो यह है कि हर किसी को उम्मीद थी कि बिग बॉस 17 का फाइनल इस बार अंकिता लोखंडे जीतेंगी लेकिन जैसे उनका एविक्शन हुआ, हर कोई शॉक रह गया. फाइनल के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुनव्वर का हाथ उठाकर उन्हें विजेता घोषित कर दिया. 

यह भी पढे़ं- Padma Awards 2024: पद्म विभूषण से नवाजे जाएंगे चिरंजीवी, दादा मिथुन को मिला पद्म भूषण, जानें और भी नाम

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया. इसमें आर माधवन, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, सना राईस खान, कॉमेडियन भारती, सुनील शेट्टी, कॉमेडियन कृष्णा, सोहेल खान और अरबाज खान भी मौजूद रहे. शो के ग्रैंड फिनाले में केवल 5 कंटेस्टेंट बचे थे. इनमें एक-एक करके सब बाहर होते गए. बिग बॉस 17 सीजन में अगर सबसे ज्यादा किसी ने लाइमलाइट बटोरी है तो वह अंकिता लोखंडे हैं लेकिन चौथे नंबर पर पहुंचने के बाद अंकिता लोखंडे को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

बिग बॉस के 18वें सीजन का ताज मुनव्वर फारुकी के सिर पर सजा. बता दें कि बिग बॉस को टेलीविजन की दुनिया में टीआरपी का किंग वाला शो माना जाता है. यह कलर्स टीवी पर 16 अक्टूबर को शुरू हुआ था. इसके बाद से ही इसकी जमकर धूम मची हुई थी. शो के सभी कंटेस्टेंट ने जमकर चर्चाएं बटोरी. इस बार अंकिता लोखंडे और मुनव्वर राणा पॉपुलैरिटी की लिस्ट में खूब आगे रहे. टीवी एक्ट्रेस लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थी लेकिन फाइनल से पहले ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

यह भी पढे़ंपलक झपकते ही परी सा सुंदर लड़की बन गया यह लड़का, एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी नजरें

बता दें कि बिग बॉस के अब तक 16 सीजन टेलीविजन पर टेलीकास्ट हो चुके हैं. इस बार का 17वां सीजन था. हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने ही होस्ट किया और कंटेस्टेंट को जमकर परेशान किया. बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब इसका फिनाले 6 घंटे चला. अभी तक के जितने भी फिनाले हुए हैं, वह केवल 3 घंटे में ही खत्म हो जाया करते थे.

यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर बनी 'नागिन' तो सचिन मीणा बना 'सपेरा', फिर हुआ धांसू डांस कॉम्पटीशन

यह भी पढ़ें- डांस फ्लोर पर ऋतिक रोशन बन गए राजस्थानी दादा, ठुमकों के साथ दिखाया जबरदस्त स्टंट

Trending news