'कच्चा बादाम' फेम अंजिल अरोड़ा के नए वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815336

'कच्चा बादाम' फेम अंजिल अरोड़ा के नए वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Anjali Arora New Video: वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों ने अंजलि अरोड़ा को मुनव्वर के नाम से चिढ़ाना भी शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि इस गाने में वह काफी उदास लग रही हैं. लगता है कि उन्हें मुनव्वर फारुखी की याद आ रही है. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा को 12 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

'कच्चा बादाम' फेम अंजिल अरोड़ा के नए वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Anjali Arora New Video: जब से सोशल मीडिया आया है, तब से किसी को भी अपना टैलेंट दिखाने के लिए बड़े मंच की जरूरत नहीं है. ना तो उसे टीवी जैसे बड़े प्लेटफार्म की जरूरत है और ना ही उसे न्यूज़पेपर की. यानी कि अगर किसी के अंदर टैलेंट है. उसके पास मोबाइल है और मोबाइल में इंटरनेट है तो वह कभी भी सुपरस्टार बन सकता है. इसका उदाहरण आप सोशल मीडिया पर देख ही सकते हैं.

आजकल कई इन्फ्लुएंसर ऐसे हैं, जो की महीना में लाखों की कमाई कर रहे हैं. जी हां, सोशल मीडिया ने रील बनाने वाले लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है. इसमें सबसे पहला नाम अंजलि अरोड़ा का आता है. जी हां, कभी कच्चा बादाम पर रील बनाकर वायरल हुई अंजलि अरोड़ा आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. उन्हें कई म्यूजिक वीडियो के ऑफर मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें- OMG: राहुल गांधी से शादी करना चाहती है यह बॉलीवुड हसीना! रख दी यह अनोखी शर्त

अंजलि अरोड़ा के फोटोज-वीडियोज का उनके फैंस बेसब्री से अब इंतजार करने लगे हैं. ऐसे में एक बार फिर से अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा का लुक देखकर उनके फैंस खुशी से पागल हो जाते हैं. जी हां, MMS कांड से भी वायरल हो चुकी अंजलि अरोड़ा का नया जो वीडियो आया है, उसमें वह 'जी भर के तुम' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. 

यह भी पढ़ें- लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बने एल्विश यादव, कमेंट सेक्शन में मिलते हैं प्रपोजल

अंजलि अरोड़ा के ड्रेसिंग स्टाइल पर लोग फिदा
बता दें कि यह गाना हाल ही में रिलीज किया गया था. गाने के बोल के हिसाब से ही अंजलि अरोड़ा का लुक नजर आ रहा है और वह किसी लड़के के साथ डांस कर रही हैं हालांकि इस गाने में जो लड़का उनके साथ डांस कर रहा है. उसका चेहरा नहीं दिख रहा है. इस गाने में अंजलि अरोड़ा के ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. वहीं, अंजलि अरोड़ा का कर्वी फिगर आपका दिल जीत लेगा. 

वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों ने अंजलि अरोड़ा को मुनव्वर के नाम से चिढ़ाना भी शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि इस गाने में वह काफी उदास लग रही हैं. लगता है कि उन्हें मुनव्वर फारुखी की याद आ रही है. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा को 12 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा एक कथित एमएमएस वायरल क्लिप से भी चर्चा में आ गई थी. बताया जा रहा था कि उन्हीं का एक निजी वीडियो था, जो कि वायरल हो गया था लेकिन बाद में अंजलि अरोड़ा ने बताया कि वीडियो की सच्चाई कुछ और है. वह उस वीडियो में नहीं थी.

Trending news