टॉप पहनकर नीचे वाली ड्रेस पहनना भूलीं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793281

टॉप पहनकर नीचे वाली ड्रेस पहनना भूलीं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Esha Gupta Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के इस बोल्ड अवतार को देखकर अच्छे-अच्छों की हवाइयां उड़ी जा रही हैं. उन्होंने जिस यूनिक तरीके से बिकिनी को कैरी किया है, वह उनके फैंस के पसीने छुड़ा रहा है. 

टॉप पहनकर नीचे वाली ड्रेस पहनना भूलीं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Esha Gupta Bold Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता वैसे तो अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी बोल्डनेस को लेकर तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर लेकिन हाल ही में उन्होंने बेशर्मी की हर हद को पार करते हुए ऐसी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद सनसनी मच गई है. अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से अक्सर ही फैंस के बीच खलबली मचाने वाली ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से बोल्ड अवतार दिखाकर लोगों के दिलों को हिला कर रख दिया है.

आश्रम तीन से बोल्डनेस से अलग पहचान बनाने वाली ईशा गुप्ता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर बवाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता का अलहदा अंदाज देखकर आप दंग रह जाएंगे. 

यह भी पढे़ं- यामी गौतम की तरह बेइंतेहा क्यूट हैं उनकी हमशक्ल, हो जाएंगे फिदा

 

दरअसल ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें बिकिनी में है लेकिन उन्होंने जिस यूनिक तरीके से बिकिनी को कैरी किया है, वह उनके फैंस के पसीने छुड़ा रहा है. ईशा गुप्ता के इस बोल्ड अवतार को देखकर अच्छे-अच्छों की हवाइयां उड़ी जा रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता विमेन फीफा वर्ल्ड कप का मजा ले रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने लेट कर भी ऐसे ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाएंगे.

14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर
आपको बता दें कि जन्नत 2, रुस्तम, बादशाहो समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली ईशा गुप्ता ज्यादातर बिकिनी में अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता को 14 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ईशा गुप्ता की इन हॉट तस्वीरों पर भी पांच लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. उनकी तस्वीरें जैसे सोशल मीडिया पर आती हैं, वैसे ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं. फैंस इन तस्वीरों पर कब खूब कमेंट कर रहे हैं.

Trending news