भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748634

भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया

Monalisa Hot Dance in Saree: मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका लुक देखकर हर कोई पागल हुआ जा रहा है. मोनालिसा अपने इस वीडियो में काले रंग की साड़ी पहनकर लटके झटके दिखाती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया

Monalisa Hot Dance in Saree: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी बोल्ड हसीना मोनालिसा एक बार फिर से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं. आज अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के चलते चर्चा में बनी रहने वाली मोनालिसा अपने फैंस के दिलों को काबू में करना बखूबी जानती हैं. ऐसा ही एक बार फिर मोनालिसा ने कर दिया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा के लाखों दीवाने हैं. अपने कातिलाना हुस्न में और अदाओं से ना केवल बिहार बल्कि पूरे भारत के लोगों के दिल धड़काने वाली मोनालिसा जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट का तापमान हाई हो जाता है. लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो जाती हैं.

यह भी पढे़ं- कचरे के ढेर में मिथुन दादा को मिली थी यह बच्ची, अब दिखने लगी है कमाल की 'हुस्न परी'

हाल ही में मोनालिसा ने एक और वीडियो ऐसा ही शेयर करके लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका लुक देखकर हर कोई पागल हुआ जा रहा है. मोनालिसा अपने इस वीडियो में काले रंग की साड़ी पहनकर लटके झटके दिखाती नजर आ रही हैं. इस गाने में मोनालिसा 'साड़ी के फॉल सा मैच किया रे' गाने पर कातिलाना डांस स्टेप करते हुए अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.

मोनालिसा का ऐसा किलर लुक देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा के देश ही नहीं, विदेशों में भी लाखों चाहने वाले हैं. उनकी अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक दमदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी डिमांड है. पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी लोगों की फेवरेट है.

Trending news