अनन्या पांडे पर चढ़ा 'बार्बी फीवर', पिंक कलर की बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1809588

अनन्या पांडे पर चढ़ा 'बार्बी फीवर', पिंक कलर की बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज

Ananya Pandey Photos: अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं और अपने फैंस के दिलों को घायल कर दिया है. अनन्या पांडे एक्टिंग के लिए तो जानी जाती हैं, इसके साथ ही अपनी क्यूटनेस को लेकर के लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. 

अनन्या पांडे पर चढ़ा 'बार्बी फीवर', पिंक कलर की बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज

Ananya Pandey Photos: पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड के जाने-माने स्टार चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल जल्द ही उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल टू आ रही है, जिसको लेकर वह चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने र्यूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को लेकर भी हॉट गॉसिप का टॉपिक बनी हुई है. 

बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर रिलेशनशिप में हैं. इसके चलते वह दोनों अक्सर यह दूसरे के साथ नजर आते हैं लेकिन हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी वैकेशन की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस का दिल मचल उठा है. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ने पिंक कलर की बिकनी पहनी हुई है. इसमें उनका परफेक्ट फिगर देखकर हर कोई उन पर फ्लैट हो गया है. 

यह भी पढ़ें- Video: राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पर पहुंचे Gadar 2 के 'तारा सिंह', जवानों संग किया डांस

अनन्या पांडे की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और वह जमकर तारीफें बटोर रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में आप अनन्या पांडे के परफेक्ट फिगर को देखकर आप उन पर फिदा हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें स्पेन के बीजा वेकेशन की हैं. आजकल हर किसी पर बार्बी फीवर चढ़ा हुआ है ऐसे में अनन्या पांडे भला कैसे पीछे रहने वाली थी. उन्होंने समुद्र के किनारे बेहद ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें खिंचवाई हैं.

यह भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने पहनी उर्फी जावेद के जैसी फ्रंट कटी ड्रेस, फोटोज देख फैंस भर रहे आहें

अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं और अपने फैंस के दिलों को घायल कर दिया है. अनन्या पांडे एक्टिंग के लिए तो जानी जाती हैं, इसके साथ ही अपनी क्यूटनेस को लेकर के लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. अनन्या पांडे की खूबसूरत तस्वीरों से आपकी निगाह 1 मिनट के लिए भी नहीं हटेगी. 

सुहाना ने की तारीफ
बता दें कि अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनन्या पांडे को इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, अनन्या की इन तस्वीरों को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. अनन्या की इन तस्वीरों पर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने भी कमेंट करके तारीफ की है.

Trending news