Video: फोटो खिंचाने के लिए मिलिंद सोमन ने रखी ऐसी शर्त, लोग बोले- ऐसे कौन करवाता है?
Advertisement

Video: फोटो खिंचाने के लिए मिलिंद सोमन ने रखी ऐसी शर्त, लोग बोले- ऐसे कौन करवाता है?

Entertainment News: 57 साल की उम्र में भी अगर मिलिंद सोमन अपनी शर्ट उतार दें तो उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने पैपराजी को जिस तरीके से ट्रीट किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं तो कुछ लोग गलत. 

 

Video: फोटो खिंचाने के लिए मिलिंद सोमन ने रखी ऐसी शर्त, लोग बोले- ऐसे कौन करवाता है?

Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर और सबसे हॉट मॉडल की लिस्ट में शुमार मिलिंद सोमन को कौन नहीं जानता है. अपनी फिटनेस और एक्टिंग के लिए लोगों में पॉपुलर मिलिंद सोमन के लिए एक समय लड़कियां जान देने के लिए तैयार रहती थी. आज भी उनके लिए कई लड़कियां दीवानी रहती हैं.

57 साल की उम्र में भी अगर मिलिंद सोमन अपनी शर्ट उतार दें तो उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने पैपराजी को जिस तरीके से ट्रीट किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं तो कुछ लोग गलत. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

दरअसल, हर कोई मिलिंद सोमन से उनकी फिटनेस का राज जानना चाहता है. साथ ही बता दें कि पैपराजी को मिलिंद सोमन की फोटो आसानी से नहीं मिलती हैं. इसके लिए उन्हें जो करना पड़ता है, यह बेचारे वही जानते हैं. हाल ही में पैपराजी मिलिंद सोमन की फोटो खींचने के लिए पहुंचे थे लेकिन मिलिंद सोमन ने ऐसी शर्त रख दी कि सब हैरान रह गए. मिलिंद सोमन ने फोटोज क्लिक करवाने की बजाय सभी कैमरामैंस से पुश अप्स करवाने शुरू कर दिए. 

मिलिंद सोमन की फोटो की चाहत में पैपराजी ने 20-20 पुश-अप्स करने शुरू कर दिए. इस दौरान मिलिंद सोमन ने किसी को भी चीटिंग नहीं करने दी. उन्होंने सबसे 20 के 20 पुश अप्श लगवाए. इतना ही नहीं, इस मजेदार लम्हें को मिलिंद सोमन ने अपने कैमरे में भी कैद करवाया. 

मिलिंद सोमन के इस अंदाज से कुछ लोग हैरान हुए तो कुछ लोगों ने जमकर मजे लिए. किसी ने कहा कि वह मिलिंद सोमन है, सोनम नहीं. तो किसी ने याद करते हुए लिखा कि मिलिंद सोमन पहले भी कई लोगों से यह करवा चुके हैं. उनका वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि किसी फिटनेस फ्रीक के पास सोच-समझकर ही जाना चाहिए.

Trending news