Viral हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, समंदर किनारे बिखेरे हुस्न के जलवे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685426

Viral हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, समंदर किनारे बिखेरे हुस्न के जलवे

Anjali Arora Video: वीडियो में अंजलि अरोड़ा बेहद ही हॉट लग रही हैं. लाइट मेकअप के साथ न्यू ज्वेलरी लुक अंजलि अरोड़ा को और ज्यादा खास बना रहा है. अंजलि अरोड़ा खुद से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं.

Viral हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, समंदर किनारे बिखेरे हुस्न के जलवे

Anjali Arora Video: कभी टिक-टॉक से चलकर फेमस हुआ अंजलि अरोड़ा का नाम आजकल सोशल मीडिया में जमकर छाया हुआ है. रियलिटी शो लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा अक्सर ही अपनी अदाओं के जलवे सोशल मीडिया पर भी बिखेरती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा आजकल इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो देखकर उनके फैंस की रातों की नींद उड़ जाती है.

हाल ही में जब उनका समंदर किनारे दिलकश अदाओं भरा एक वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के दिल फिर से धड़क उठे. अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया पर 12 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके हर फोटोज-वीडियोज का इंतजार उनके फैंस उनके सोशल अकाउंट पर ही नजरें गड़ाएं रहते हैं. जैसे अंजलि अरोड़ा का कोई फोटो या फिर वीडियो आता है, वैसे ही आग की तरह वायरल हो जाता है.

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

हाल ही में जब अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हुआ तो इंटरनेट पर सनसनी मच गई. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा को आप समुंदर की लहरों के किनारे अदाओं का जलवा बिखेरते साफ देख सकते हैं. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने स्काई ब्लू कलर की बॉडी फिट मिडी ड्रेस पहन रखी है. वीडियो में अंजलि अरोड़ा को खुले लहराते बालों में जलवे दिखाते देख सकते हैं. 

वह जिस तरह से वीडियो में मुस्कुराकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, वह उनके फैंस के दिलों को घायल कर रहा है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा बेहद ही हॉट लग रही हैं. लाइट मेकअप के साथ न्यू ज्वेलरी लुक अंजलि अरोड़ा को और ज्यादा खास बना रहा है. बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सबसे पहले वह अपने एक एमएमएस लीक के चलते लोगों की नजरों में आई थी. अंजलि अरोड़ा खुद से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढे़ं- अकेले में ही देखने वाली हैं उर्फी जावेद की ये हॉट तस्वीरें, घर में हो न जाए कलेश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

 

 

 

Trending news