महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हुईं ट्रोल, जानें बड़ी वजह
Advertisement

महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हुईं ट्रोल, जानें बड़ी वजह

Govinda Wife Sunita Ahuja Trolled: जैसे ही गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, लोगों की नजर सुनीता के पर्स पर चली गई. बताया जा रहा है कि मंदिर के अंदर भी सुनीता अपना पर्स लेकर गई थी जबकि मंदिर के गर्भ ग्रह में पर्स ले जाना मना है.

महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हुईं ट्रोल, जानें बड़ी वजह

Govinda Wife Sunita Ahuja Trolled For Hand Bag: बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार गोविंदा और उनकी बीवी सुनीता आहूजा सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल हाल ही में वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा करने पहुंची थी. इस दौरान उनकी तस्वीरें जैसे सोशल मीडिया पर आई, लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, लोगों की नजर सुनीता के पर्स पर चली गई. बताया जा रहा है कि मंदिर के अंदर भी सुनीता अपना पर्स लेकर गई थी जबकि मंदिर के गर्भ ग्रह में पर्स ले जाना मना है. फोटोस के वायरल होने के बाद महाकाल के सिक्योरिटी पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा नेटिजेंस के निशाने पर आ गए हैं.

यह भी पढ़ें- घर में एंट्री लेते ही पत्नी ने पति को बहुत मारा, बेचारे से हुई थी यह बड़ी गलती

क्या है लोगों का कहना
लोगों का तो यह भी कहना है कि उन्होंने तो नियम तोड़ा ही लेकिन मंदिर के सिक्योरिटी स्टाफ ने इन चीजों पर ध्यान क्यों नहीं दिया? क्यों सुनीता आहूजा को मंदिर के गर्भ गृह में पर ले जाने को लेकर मना नहीं किया गया. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो फोटोज वायरल हो रही है, उनमें सुनीता अहूजा के हाथ में पर्स है और वहां पर पुजारी भी नजर आ रहे हैं.

fallback

सुरक्षा अथॉरिटीज ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया
बता दें कि हाल ही में सुनीता आहूजा ने अपने सोशल मीडिया पर महाकाल के दर्शन करने के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में उनके कंधे पर एक ग्रीन कलर का बैग भी नजर आया था. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि उज्जैन के महाकाल मंदिर में सुंदर दर्शन किए. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने के बाद सुरक्षा अथॉरिटीज ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है.

क्या है मंदिर स्टाफ का कहना
मंदिर के सुरक्षा स्टाफ का कहना है कि जिस समय सुनीता आहूजा मंदिर में दर्शन के लिए आई थी, उस समय सिक्योरिटी मेन गेट पर लगे हुए थे. ऐसे में जिसकी सुरक्षाकर्मी से यह भूल हुई है, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. मामले को लेकर मंदिर के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

Trending news