हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में दिखाया दम, सलमान खान के छूटे पसीने, कही ये बड़ी बात
Advertisement

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में दिखाया दम, सलमान खान के छूटे पसीने, कही ये बड़ी बात

Gori Nagori in Bigg Boss 16: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) में अपने डांस का जलवा बिखेरा. अपने जलवे से हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने सलमान को झटके पे झटके देकर होश उड़ा दिये. 

कमरतोड़ डांस से गोरी नागोरी ने मचाया तहलका.

Gori Nagori in Bigg Boss 16: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) में अपने डांस का जलवा बिखेरा. अपने जलवे से हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने सलमान को झटके पे झटके देकर होश उड़ा दिये. सलमान खान ने कमरतोड़ डांस से गोरी नागोरी के साथ मंच पर आग लगा दिया.  अपने शानदारा डांसिंग स्किल की वजह से सलमान ने भी इसे राजस्थान का शकीरा कहा. इनके डांस हरियाणा में काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी के बाद अगर किसी डांसर का नाम सबसे ज्यादा लिया जाता है तो वो गोरी नागोरी ही हैं. परफॉरमेंस के दौरान लहंगे और पारंपरिक सूट में गोरी नागोरी ने गदर मचा दिया. 

सलमान खान के साथ कमरतोड़ डांस से गोरी नागोरी ने मचाया तहलका
एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई पानी-पानी हो रहा है. लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं. गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में कामयाब रही.

fallback

गोरी नाचे रे गाने पर सलमान के छूटे पसीने
गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत सुर्खियों का हिस्सा बन गया है. वीडियो में एक्ट्रेस लाल लहंगे और पारंपरिक सूट में नजर आ रही हैं. जिसमें वो कहर बरपाती देखी जा रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘गोरी नाचे रे ..गोरी नाचे’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. जो लोगों को मदहोश कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बदन पर लगाया ग्लिटर तो फैंस ने कहा - जरा पास आओ तो चैन आ जाये

बता दें कि अपने हॉट लुक के लिए जानी जाने वाली गोरी नागोरी नौ साल की थीं, जब उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था. बचपन में वो शकीरा की नकल करती थीं और इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है. गोरी नागोरी राजस्थान की एक फेमस डांसर हैं, जो आज पॉपलैरिटी के मामले में सपना चौधरी को पीछे छोड़ रही हैं. गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. अक्सर गोरी नागोरी का नाम विवादों में जुड़ा रहता है. उन पर आए दिन अश्लील डांस करने का आरोप लगता ही रहता है.

Trending news