Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369462

Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

डांस एक ऐसा टैलेंट है, जो होता तो सबके अंदर है लेकिन बहुत ही कम लोग सार्वजनिक करते हैं. जैसे बाथरूम सिंगर होता है, वैसे ही कई लोग 'अलोन डांसर' होते हैं.

Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

Jaipur: डांस एक ऐसा टैलेंट है, जो होता तो सबके अंदर है लेकिन बहुत ही कम लोग सार्वजनिक करते हैं. जैसे बाथरूम सिंगर होता है, वैसे ही कई लोग 'अलोन डांसर' होते हैं. कहने का मतलब यह है कि कि कई लोग ऐसे हैं कि उन्हें डांस तो पसंद है लेकिन दूसरों के सामने उन्हें शर्म 
आती है.

ऐसे लोगों के हम आज ऐसी खबर लेकर आएंगे कि उनके अंदर भी डांस का अलग जज्बा पैदा हो जाएगा. कहते हैं कि अगर आपका मूड खराब है और आप थोड़ा सा पसंदीदा गाने पर ठुमके लगा लें तो आपका बिगड़ा मूड मिनटों में बन जाएगा. सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. हाल ही में एक भैंस के ठुमकों का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग नोरा फतेही से कंपेयर कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

 

जी हां, सुनने में भले ही आपको हंसी आ जाए लेकिन यह सच है. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो रहा है. कुत्ते-बिल्ली का डांस तो आपने देखा होगा लेकिन सोचिए कि अगर भैंस कूद-कूद कर नाच रही है.

क्या है इस वायरल वीडियो में
दरअसल, वायरल वीडियो में एक महिला अपने हाते में बंधी भैंस को चारा खिलाने के लिए जाती है. तभी महिला को मस्ती सूझती है और वह भैंस को नाचने को कहती है. पहले भैंस अनसुना करती है लेकिन जब महिला नाचना शुरू करती है तो उसकी भैंस भी कूदने लगती है. महिला जितनी बार नाचने को कहती है, भैंस उतनी बार नाचने लगती है. वायरल वीडियो में बच्चों की हंसी साफ बता रही है कि वह भैंस के डांस को देखकर काफी मजे ले रहे हैं.

 
 
 
 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

बता दें कि यह वीडियो वीडियो नेश डॉट टेब नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. भैंस के डांस का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि कुछ लोग भैंस के डांस को नोरा फतेही से कंपेयर कर रहे हैं.

भैंस का डांस देखकर आप भी कहेंगे कि जानवरों में भी भावनाएं होती हैं और वह भी इंसान की भाषा को खूब ठीक से समझते हैं.

Trending news