बिग बॉस OTT 2 के वाइल्ड कार्ड विनर एल्विश यादव को अब तक नहीं मिला विनर अमाउंट, शहनाज भी शॉक
Advertisement

बिग बॉस OTT 2 के वाइल्ड कार्ड विनर एल्विश यादव को अब तक नहीं मिला विनर अमाउंट, शहनाज भी शॉक

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: एल्विश यादव हाल ही में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में पहुंचे थे लेकिन यहां उन्होंने बातों-बातों में कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. एल्विश यादव का कहना है कि बिग बॉस मेकर्स ने अभी तक उन्हें 25 लाख का विनिंग अमाउंट नहीं भेजा है. 

बिग बॉस OTT 2 के वाइल्ड कार्ड विनर एल्विश यादव को अब तक नहीं मिला विनर अमाउंट, शहनाज भी शॉक

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: आजकल जिधर देखो, उधर एल्विश यादव का ही जलवा छाया हुआ है. Bigg Boss OTT  सीजन 2 जीतने के बाद से एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं तो कई बार उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड भी कर दिया जाता है. 

लाखों दिलों की धड़कन बन चुके एल्विश यादव हाल ही में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में पहुंचे थे लेकिन यहां उन्होंने बातों-बातों में कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. एल्विश यादव का कहना है कि बिग बॉस मेकर्स ने अभी तक उन्हें 25 लाख का विनिंग अमाउंट नहीं भेजा है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी

मेकर्स से पूछा था यह सवाल 
पंजाब की कैटरीना कहीं जाने वाली शहनाज गिल से बातचीत करते हुए एल्विश यादव ने बताया कि उन्हें Bigg Boss OTT  सीजन 2 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. एंट्री से पहले एल्विश ने इसके मेकर्स से सौ बार सवाल और नियम पूछे थे. एल्विश यादव ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि कोई ऐसा नियम है, जिसकी वाइल्ड कार्ड वाले कंटेस्टेंट को विनर नहीं बनाया जाता है लेकिन जब उनकी एंट्री हुई तो उन्होंने 100 बार पूछा था 'भाई वोट का ही है ना'. एल्विश यादव का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि ऐसा कोई नियम नहीं होगा कि वोट मिलने के बावजूद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जीत नहीं पाएगा. 

यह भी पढ़ें- बिना सिंदूर लगाए नजर आईं कियारा आडवाणी, भड़के लोग बोले- संस्कार नहीं भूलने चाहिए

 

अभिषेक मल्हान को हराया 
एल्विश यादव ने कहा कि उनके इस सवाल पर Bigg Boss OTT मेकर्स की ओर से जवाब आया था कि वाइल्ड कार्ड को जिताया जाएगा लेकिन अगर वोट मिले तभी. बता दें कि Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एल्विश यादव को इतने ताबड़तोड़ वोट मिले थे कि उन्होंने फाइनल में पहुंचकर अभिषेक मल्हान को पटकनी दे दी थी हालांकि इस दौरान बातों-बातों में शहनाज गिल के सामने कहा कि उन्हें ट्रॉफी के अलावा 25 लाख का कैश प्राइज भी मिलना था जो कि अभी तक नहीं मिल पाया है.

यह भी पढ़ें- शुरू हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन, सूफी नाइट्स की फोटोज वायरल

 

शहनाद ने पूछा था यह सवाल
एल्विश यादव का जब इंटरव्यू लिया गया तो उनके पास दो फोन थे. इसके बाद शहनाज ने उनसे पूछा कि वह तीसरा फोन कब खरीद रहे हैं? इस पर एल्विश ने कहा कि उनके पास पहले से ही तीन फोन हैं. इस पर शहनाज गिल ने कहा कि चौथा फोन कब ले रहे हो? इसके बाद एल्विश यादव ने कहा कि चौथा भी ले लेंगे, जब बिग बॉस वाले 25 लाख भेज देंगे. शहनाज गिल हैरान रह गई कि अभी तक उन्हें जीत की अमाउंट राशि नहीं मिली है. उनका कहना है कि यह तो गलत है.

Trending news