Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद पुनीत सुपरस्टार ने MC Stan को बोला कीड़ा मकोड़ा-छपरी
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद पुनीत सुपरस्टार ने MC Stan को बोला कीड़ा मकोड़ा-छपरी

Bigg Boss OTT 2, Puneet Superstar: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) से बाहर निकलने के बाद सोशल मीडिया स्टार और कॉमेडियन पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) ने रैपर एमसी स्टैन (Rapper MC Stan) को 'कीड़ा-मकोड़ा' कहा है. बता दें कि इस बार Bigg Boss को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, और इस jio cinema पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

 

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद पुनीत सुपरस्टार ने MC Stan को बोला कीड़ा मकोड़ा-छपरी

Bigg Boss OTT 2, Puneet Superstar, MC Stan: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में पहले दिन ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया स्टार और कॉमेडियन पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) को घर से निकाल दिया गया. बाहर आने के बाद पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कई वीडियो जारी किए. हाल ही में एक वीडियो में Puneet Superstar ने बिग बॉस 16 के विजेता और रैपर एमसी स्टैन (Rapper MC Stan) को धो डाला, और उन्हें 'कीड़ा-मकोड़ा' कहा.

बता दें कि MC Stan बिग बॉस सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) के ग्रैंड प्रीमियर में पैनलिस्ट में थे. अब इस वायरल वीडियो में पुनीत ने रैपर को 'छप्परी', 'भीखमंगे', 'चोर' और 'शराबी' आदि तरह-तरह के नामों से बुलाया है.

देखें पुनीत का वीडियो:

पुनीत सुपरस्टार ने वाइल्ड कार्ड एंट्री' के लिए मांगे 50 लाख

दूसरे वीडियो में, पुनीत सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस मेकर्स से 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' के लिए 50 लाख रुपये की मांग की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें पॉप्युलैरिटी हासिल करने के लिए Bigg Boss की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह किसी की कृपा से सुपरस्टार नहीं बने.

पुनीत सुपरस्टार को Bigg Boss के घर में अभद्र व्यवहार के कारण घर से बाहर किया गया. उन्होंने अपने चेहरे पर दो पैक्स टूथपेस्ट लगाकर और अपने सिर पर एक बोतल शैंपू डालकर घर में हंगामा मचा दिया था. अन्य प्रतिभागियों द्वारा उनसे पूछे जाने पर उन्हें निकालने का निर्णय लिया गया, जिसे बिग बॉस ने लिया. Bigg Boss ने अन्य प्रतिभागियों से पूछा कि क्या वे उनके साथ रह सकते हैं और बहुमत ने उनके साथ रहना नहीं चाहा.

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के लिए फूटा गुस्सा

पुनीत के बहिष्कार का निर्णय न केवल इनमेट्स और उनके प्रशंसकों के लिए एक झटका साबित हुआ है, बल्कि इसने सोशल मीडिया पर एक प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई, जहां दर्शकों ने बिग बॉस का बहिष्कार करने की मांग की है. जबकि कुछ दर्शक बिग बॉस के फैसले का समर्थन करते हैं, पुनीत के प्रशंसकों को यह निराशा जरूर हुई है.

ये हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतिभागी

बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज 17 जून को हुआ. पिछले सीजन की तुलना में, बिग बॉस ओटीटी की दूसरी कड़ी को Salman Khan होस्ट कर रहे हैं. इस साल, रियलिटी शो के हिस्से बने हुए चर्चित व्यक्तित्व पूजा भट्ट, मनीषा राणी, अविनाश सचदेवा, आलिया सिद्दीकी, पलक पुरस्वानी, अकंक्षा पुरी, अभिषेक मलहान, जिया शंकर, फ़लक नाज़, सायरस ब्रोचा और जाद हादिद शामिल हैं.

यह भी पढ़ें...

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Trending news