Namrita Malla का ये बोल्ड वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे, ठंड में करेंगे 'हाय गर्मी'
Advertisement

Namrita Malla का ये बोल्ड वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे, ठंड में करेंगे 'हाय गर्मी'

Bhojpuri Actress Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री कि सबसे बोल्डेस्ट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कि फोटोज और वीडियोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. इसी बीच इनका एक वीडियो वीडियो जामकर वायरल हो रहा है. नम्रता मल्ला का इस वायरल (Viral) वीडियो डांस को एक बार आप भी जरूर देखें..

 

 नम्रता मल्ला

Bhojpuri Actress Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री कि सबसे बोल्डेस्ट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कि फोटोज और वीडियोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में इनके एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला काफी हॉट पोज देते नजर आ रही हैं. नम्रता मल्ला  ये वीडियो लोगों को अपने तरफ आकर्षित कर रहा है.

नम्रता का बोल्ड डांस

आए दिन कई भोजपुरी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन्हीं सब में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता भी आती हैं. इसका कोई भी वीडियो हो सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है. अब इसका ये वीडियो देखि एएक्ट्रेस किस तरह बोल्ड डांस करके सबको मदहोश करते नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के 'लाल घाघरा ' गाने पर जोरदार डांस करते हुए दिख रही हैं और वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि ''मेरा सदाबहार गाना.'' 

अब इस वीडियो पर यूजर्स काफी प्यार लुटा नजर आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि ''लुकिंग फायर नमृता मैडम'', वहीं दूसरे ने लिखा कि ''इतना हॉट और सेक्सी'', एक और यूज़र लिखतें हैं कि ''कातिल मुस्कान और डांस.'' इनके इस वीडियो पर ऐसे ही बहुत से कमैंट्स के बौछार हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो आते ही इनके फैंस इसके बोल्ड डांस के दीवाने हो गए हैं और इस वीडियो पर दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news