'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, see photos
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205106

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, see photos

Anjali Arora latest post: इंस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग कच्चा बादाम पर रील्स बनाकार रातोंरात स्टार बनी अंजलि अरोड़ा अपने करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही है.

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora latest post: इंस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग कच्चा बादाम पर रील्स बनाकार रातोंरात स्टार बनी अंजलि अरोड़ा अपने करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही है.

महज एक दिन में ही अंजलि के कई मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए और आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. अंजलि के महज इंस्टाग्राम पर 11. 2 मिलियन फॉलोअर्स है. हाल ही में कच्चा बादाम गर्ल ने स्विमिंग पूल में पोज देते हुए अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. फोटोज में अंजलि का हॉट लुक देखा जा सकता है.

उनकी इस पोस्ट पर जमकर सोशल मीडिया यूजर्स का कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर 615K लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम सेंसेशन बनने के बाद अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी. शो से अंजलि ने खूब वाहवाही बटोरी और वह लॉकअप के फिनाले तक पहुंची. जहां मुनव्वर लॉकअप के विजेता रहे.

यह भी पढ़ें-खुद से 12 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ऋतिक रोशन, जानें कौन हैं सबा आजाद

शो के दौरान दर्शकों को अंजलि और मुनव्वर की दोस्ती और केमेस्ट्री काफी पसंद आई लेकिन असल जिंदगी में दोनों ही किसी ओर को डेट कर रहे हैं. जहां मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने रहते हैं तो वहीं अंजलि भी ब्वॉयफ्रेंड आकाश के साथ अकसर नजर आती हैं. शो से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में अंजलि ने मुनव्वर संग अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी तोड़ी थी और बताया कि वह दोनों महज एक अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि अंजलि  और मुनव्वर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं.

Trending news